Amitabh Bachchan was upset with constant messages from fans | फैंस के लगातार आ रहे मैसेज से परेशान हुए अमिताभ बच्चन ने कह दी ये बात

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर ब्लॉग लिखना, ट्वीट करना अपनी पुरानी यादों को शेयर करना ये सब कुछ अमिताभ की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है. कभी-कभी बच्चन साहब अपने फैंस से भी रूबरू होते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं. लेकिन अब अमिताभ बच्चन का यही अंदाज उन पर ही भारी पड़ रहा है.

हाल ही में लिखे अपने एक ब्लॉग में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि उनके फोन पर SMS जैम हो चुका है, वॉट्सऐप भरा पड़ा है और ईमेल पर 9800 मैसेज पड़े हुए हैं. आगे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में ये भी बताया है कि वे इतने सारे मैसेजेस से परेशान हो गए हैं. उनकी माने तो सभी को जवाब नहीं दिया जा सकता है और इससे उनका काफी टाइम इसी काम में निकल रहा है. उनके मुताबिक वे सभी को निजी रूप से जवाब देना चाहते हैं क्योंकि ये उनका तरीका है, लेकिन अब ऐसा करना भी मुश्किल साबित हो रहा है.

अमिताभ बच्चन के इस ब्लॉग को पढ़कर आप ये समझ सकते हैं कि अति हर चीज की बुरी होती है. अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स का प्यार लाजिमी है. लेकिन जब एक्टर को लगातार मैसेज भेजे जाते हैं तो वो भी परेशान हो जाते हैं. उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.