Amitabh Bachchan shared a video of Little bird on Mothers Day, why mother is so special | Mother’s Day 2021: Amitabh Bachchan ने एक चिड़िया के VIDEO से बताई मां की हिम्मत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दिनों वह लगातार अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और ऐसे पोस्ट शेयर करते रहते हैं जो हौसला देने वाले हों. आज जब पूरी दुनिया मदर्स डे (Mother’s Day 2021)  मना रही है तो बिग बी ने अलग अंदाज में मां की हिम्मत और हौसले को सलाम किया है. 

मां का ये हौसला करेगा इमोशनल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर खास वीडियो शेयर किया है. वीडियो के माध्यम से उन्होंने बताया है कि कैसे हर पल मां आपके लिए एक हर मुसीबत से लड़ जाती है. इस वीडियो में एक छोटी सी चिड़िया अपने बच्चों के लिए जान की बाजी लगाती नजर आ रही है. 

चिड़िया ने ऐसे बचाई बच्चों की जान

वीडियो में एक चिड़िया अपने अंडों के पास खड़ी है, जहां कुछ देर बाद ही एक ट्रैक्टर इस चिड़िया के ऊपर से होकर गुजरता है. लेकिन ये चिड़िया भी अपनी जान की बाजी लगाकर वहां अंत तक अपने अंडों को बचाने के लिए खड़ी रहती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा  ‘हैप्पी मदर्स डे, हर दिन मां का दिन होता है.’ 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही द इंटर्न, झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र, मेडे और गुडबाय में नजर आने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ें; मां से बदतमीजी करके ट्रोल हुईं Rashmi Desai, भड़के फैंस ने सिखाई तमीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें