Allu Arjun diagnosed corona positive has mild symptoms | Allu Arjun हुए Corona संक्रमित, अब ऐसा है एक्टर का हाल

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. अब ऐसे में साउथ फिल्मों के एक्टर और रोमांस किंग अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. एक्टर ने खुद इसकी जानकारी दी है. फिलहाल उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है.

लोगों से अल्लू अर्जुन ने की अपील

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने बताया, ‘मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से गुजारिश है कि अपना टेस्ट कराएं. मैं अपने सभी शुभचिंतकों और चाहनेवालों से बस यही कहूंगा कि परेशान न हों, मैं ठीक हूं. घर पर रहें, सुरक्षित रहें.’

अल्लू अर्जुन को हैं हल्के लक्षण

इसके साथ ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने बताया कि वे सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि जब समय मिले तो वैक्सीन जरूर लगवाएं. वहीं सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी पोस्ट शेयर कर अल्लू के संक्रमित होने की जानकारी साझा की है, जिसमें बताया गया कि एक्टर को हल्के लक्षण हैं. 

अल्लू अर्जुन गए थे मालदीव

बता दें, कुछ दिनों पहले ही अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) मालदीव से वापस लौटे हैं. वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहा क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए थे. इस दौरान उनके परिवार के बाकी लोग भी उनके साथ थे. इसकी कई तस्वीरें भी अल्लू और उनकी वाइफ ने साझा की थीं. फिलहाल अब एक्टर के फैन जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार, बोलीं- दोस्त की सांसें थम रही हैं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें