Alia Bhatt tested corona positive, film fare confirms | Alia Bhatt भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, मीडिया रिपोर्ट का दावा

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते आंकड़े एक बार फिर से डराने लगे हैं. रोजाना कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड हस्तियों को भी इस महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है. कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और तारा सुतारिया  के बाद अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. ‘फिल्म फेयर’ ने इस बात की जानकारी दी है. 

‘फिल्म फेयर’ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट की फोटो शेयर की है. कैप्शन में लिखा, ‘रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.’

बता दें कि आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 9 मार्च को कोविड से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद से वो क्‍वारंटीन रहे. 

इससे पहले 25 मार्च को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. माधवन से एक दिन पहले ही आमिर खान की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि माधवन ने बड़े ही मजेदार अंदाज में खुद को कोरोना होने की जानकारी दी थी. माधवन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म ‘3 इडियट्स’ का एक पोस्ट शेयर किया. इसमें वह और आमिर खान बैठे दिखाई दे रहे थे.

उन्‍होंने इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘फरहान को रैंचो का पीछा करना था और वायरस हमेशा से ही उन्हें फॉलो कर रहा था, लेकिन इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया. लेकिन ऑल इज वेल और कोरोना भी जल्द ही ठीक हो जाएगा. हालांकि, यह ऐसी जगह है जहां हम नहीं चाहते कि राजू पहुंचे. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं तेजी से ठीक हो रहा हूं.’