Alia Bhatt returned mumbai to support Ranbir Kapoor after demise of Uncle rajiv kapoor | Alia Bhatt हैं Ranbir Kapoor की असल सपोर्ट सिस्टम, मालदीव ट्रिप बीच में ही छोड़ लौटीं मुंबई

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने दोस्तों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं. उनकी इस वेकेशन की फोटोज ने इंटरनेट पर खूब धमाल भी मचाया था. इस बीच आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के चाचा राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन खबर सामने आई. ऐसे में आलिया खुद को रोक नहीं सकीं और वे आनन-फानन में मुंबई लौट आई हैं. 

मालदीव ट्रिप बीच में ही छोड़ वापस लौटीं आलिया

आलिया ने अपनी मालदीव ट्रिप को शॉर्ट किया और वे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को सपोर्ट करने के लिए मुंबई पहुंच गई हैं. आलिया रणबीर की फैमिली के साथ ही पूरी कपूर फैमिली के भी करीब है. वे हर इवेंट में फैमिली के साथ नजर आती हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ वे फैमिली को सपोर्ट करने के लिए पहुंच गई हैं. उन्हें पहले एयरपोर्ट पर बाहर आते स्पॉट किया गया और फिर उन्होंने थोड़ी ही देर बाद राजीव कपूर के घर पर देखा गया. 

 

बिना देर किए राजीव कपूर के घर पहुंची आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहले अपने घर पहुंची. वहां उन्होंने कपड़े चेंज किए और वे तुरंत ही राजीव कपूर के घर पहुंच गई. बिना किसी देरी के एक्ट्रेस कपूर परिवार के साथ थी. इसे देख ये साफ हो रहा है कि आलिया को रणबीर और उनके परिवार का कितना ख्याल है. वे हर अच्छे-बुरे वक्त में परिवार का साथ देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. 

 

ऋषि कपूर के निधन के वक्त भी आलिया थीं साथ

बता दें, इससे पहले ऋषि कपूर के निधन के वक्त भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कपूर परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ी दिखाई दी थीं. पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही आलिया रणबीर (Ranbir Kapoor) के लिए सपोर्ट सिस्टम रही हैं. अब एक बार फिर आलिया ने ऐसे मौके पर पहुंच कर रणबीर के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. आलिया को अक्सर रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. 

ये भी पढ़ें: Photos: नम आंखें, छोटे भाई को खोने का गम; खुद को संभालते दिखे रणधीर कपूर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें