Alia Bhatt and ranbir kapoor celebrate new year in rajasthan ranthambore along with bhatt and kapoor family | सूरज की पहली किरण के साथ Alia Bhatt ने ली कॉफी की चुस्की, New Year पर Ranbir के साथ किया चियर्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नया साल तो बेहद ही खास है. आखिर वे अपनी गर्लफ्रेंड और फैमिली के साथ राजस्थान में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं. नए साल के मौके पर कपूर और भट्ट फैमिली साथ-साथ है. आलिया (Alia Bhatt) ने राजस्थान पहुंचने के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई फोटो शेयर की थी. इसमें उन्होंने ‘वेलकम टू द जंगल’ कैप्शन के साथ टाइगर की फोटो शेयर की थी. साथ ही उन्होंने रणथम्भोर का जिक्र किया था. अब आलिया ने खुद की बेहद प्यारी फोटो शेयर की हैं.

नए साल की आलिया वाली सुबह

नए साल की सुबह सूरज की पहली किरण के साथ आलिया (Alia Bhatt) ने अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वे काफी फ्रेश लग रही हैं. उन्होंने बेज कलर का पोंचो स्टाइल ओवर कोट कैरी किया है. हाथ में वे कप लिए नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘कुछ दिनों पर खुशी कॉफी, हवा और पेड़ों की तरह खुशबूदार लगती है.’ इस फोटो में आलिया ने सर पर हेड बैंड भी लगाया है. 

 

ऐसी रही आलिया की पार्टी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ठीक इससे पहले 31 दिसंबर की खूबसूरत रात की फोटो शेयर की है. इसके कैप्शन में लिखा कि आने वाला साल उनके लिए जो कुछ भी लेकर आएगा, वह उन सभी चीजों के लिए तैयार हैं. आलिया ने लिखा है, ‘और जिंदगी में जो कुछ भी आगे है उसके लिए चीयर्स.’ आलिया इस तस्वीर में एक बॉनफायर के सामने हाथ में ड्रिंक लिए खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आलिया ने ब्लू चेक्ड लॉन्ग कोट कैरी किया है. इसके साथ ही उन्होंने हाई बूट्स के साथ टोपी लगाई है. साथ ही उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी है. वे सर्दियों का पूरा मजा लेती नजर आ रही हैं. इस फोटो के एक कॉर्नर में रणबीर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. शायद आप एक बार में न समझ पाएं लेकिन इस फोटो में रणबीर भी हैं. 

 

आलिया के फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

आलिया (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके प्रशंसकों ने ‘ब्यूटीफूल’, ‘क्यूटी’ और ‘हॉटी’ जैसे तमाम कमेंट्स किए हैं. अटकलें लगाई जा रही हैं कि लवबर्डस आलिया और रणबीर इस वक्त सवाई माधोपुर में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास शानदार अमन-ए-खास रिजॉर्ट में नए साल का जश्न मनाने के लिए गए हुए हैं. यहां आलिया की मां सोनी राजदान, रणबीर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी उनके साथ हैं. 

राजस्थान में भट्ट और कपूर फैमिली साथ-साथ

बता दें, दो दिनों पहले नीतू कपूर और अलिया के साथ दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी फोटो सामने आई थी. इससे अंदाजा लगाया गया था कि वे भी भट्ट और कपूर फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. फोटोज देख कर यही लग रहा है कि भट्ट और कपूर फैमिली अपनी छुट्टियां काफी एन्जॉय कर रही है और उनका नया साल काफी खास बन गया है. 

ये भी पढ़ें: शादी करने जयपुर गए हैं Ranbir Kapoor और Alia Bhatt! जानिए पूरी खबर

VIDEO