Akshay Kumar film Laxmmi Bomb released in theaters also | Akshay Kumar की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ इन देशों के सिनेमाघरों में भी देगी दस्तक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की इस वक्त जमकर चर्चा हो रही है. राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्मी बम’ दिवाली पर यानी 9 नवंबर 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. ‘लक्ष्मी बम’ का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि मेकर्स 9 नवंबर के दिन ‘लक्ष्मी बम’ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी रिलीज करेंगे.

थिएटर्स में भी रिलीज होगी फिल्म
अब अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को दर्शक सीधे सिनेमाघरों में भी देख पाएंगे. हालांकि इसमें एक ट्विस्ट है, ‘लक्ष्मी बम’ के मेकर्स अपनी फिल्म को केवल उन देशों को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे, जहां के हालात ठीक हो चुके हैं. इन देशों की लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया, यूएई और न्यूजीलैंड के नाम शामिल हैं. अगर आप भारत में रहते हैं और ‘लक्ष्मी बम’ को सिनेमाघरों में देखने का ख्वाब पाल रहे हैं तो आपको थोड़ा झटका जरूर लग सकता है. हमारे देश में अभी भी कोरोना का कहर कम नहीं हुआ है, जिस कारण अक्षय कुमार की फिल्म यहां के थिएटर्स में रिलीज नहीं होगी.

तमिल हिट ‘कंचना’ का रीमेक
बता दें कि ‘लक्ष्मी बम’ तमिल हिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है. अभिनेता ‘लक्ष्मी बम’ में एक ट्रांसजेंडर के अपने किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं .

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें