actress neena gupta shared cover photo of femina magzine of her and daughter masabaa gupta | Neena Gupta ने शेयर की खास फोटो, बताई 27 साल की स्पेशल स्टोरी

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. नीना एक लंबे दशक से फैंस को मनोरंजित कर रही हैं. नीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक खास बात भी फैंस को बताई है. नीना ने फेमिना मैगजीन की फोटो को शेयर किया है.

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने 1993 और 2020 की फेमिना मैगजीन (Femina Magazine) के अंको के कवर पेज को शेयर किया है. एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इन कवर पेजों में नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें-  Kartik Aaryan ने किया डिजिटल डेब्यू, जबरदस्त डांस से लगाया तड़का

नीना ने शेयर की स्पेशल फोटो

 1993 में फेमिना  मैगजीन ने नीना गुप्ता (Neena Gupta)  को अपने कवर पेज पर जगह दी थी. अब इसके ठीक 27 साल बाद उसी मैगजीन के कवर पर उनकी बेटी नसाबा को जगह मिली है. ऐसे में नीना इस बात से खासा खुश हैं कि उनकी बेटी को भी कवर पेज पर जगह दी गई है. यही कारण है कि एक्ट्रेस ने दोनों कवर पेज का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस फोटो को नीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक खास कैप्शन लिखा है. नीना ने लिखा है, 1993 और 2020, लेकिन तुम बेहतर हो मेरी बेटी. एक्ट्रेस के इस कैप्शन और फोटो पर फैंस दमकर कमेंट कर रहे हैं. खास बात ये है कि यूजर्स नीना को बेटी से ज्यादा आकर्षक बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Mission Majnu का पोस्टर रिलीज, Sidharth Malhotra के साथ नजर आएंगी Rashmika Mandanna

 

 

फैशन डिजाइन हैं मसाबा 

नीना गुप्ता (Neena Gupta) को बधाई हो फिल्म से एक नई पहचान मिली है. इस फिल्म के बाद से ही नीना के पास नए-नए प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है. जबकि नीना की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने अकेले की अपनी बेटी मसाबा को पाला है. मसाबा वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्न और नीना गुप्ता की बेटी हैं. मासाबा पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. मासाबा ने भी मां की तरह से ही हाल ही में एक्टिंग के करियर की शुरुआत की है. नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट मसाबा मसाबा में वह नजर आई थीं.

नीना  भी इस शो में नजर आईं थीं. ये शो नीना और मसाबा के जीवन से प्रेरित था. हाल ही में एक इंटरव्यू में भी मसाबा ने कहा था कि वह हमेशा से एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती थीं.