Actress Mehreen Pirzada Break off her engagement with congress leader Bhavya Bishnoi | Mehreen Pirzada ने कांग्रेस नेता Bhavya Bishnoi संग तोड़ा रिश्ता, तीन महीने पहले की थी सगाई

नई दिल्ली: ‘फिलौरी’ एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) उन दिनों काफी चर्चा में आई थीं जब उन्होंने कांग्रेस नेता  भव्य बिश्नोई के साथ सगाई की थी. अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस ने यह सगाई तोड़ दी है और नेता संग अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है. 

टूट गई सगाई

मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzada) ने इसी साल मार्च में कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई के साथ सगाई की थी और सगाई के साथ यह भी ऐलान किया गया था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. लेकिन अब ये सगाई टूट चुकी है. 

mehreen pirzaada

कांग्रेस नेता हैं भव्य बिश्नोई

आपको बता दें, भव्य बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) कांग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री (Ex Haryana CM) भजनलाल (Bhajan Lal) के पोते हैं. भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) हरियाणा के अदमपुर (Adampur) से विधायक हैं. इंगजेमेंट से पहले दोनों ने शानदार फोटोशूट करवाया था, जिसे मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम मेहरीन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) में मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur Pirzada) काफी पॉपुलर हैं. इसके साथ ही उन्होंने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. मेहरीन कौर पीरजादा ने फिल्म ‘कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाढा’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. मेहरीन कौर पीरजादा को फिल्म ‘Mahanubhavudu’ के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

मेहरीन के भाई भी हैं मॉडल

मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur Pirzada) का जन्म पंजाब के भटिंडा की एक सिख परिवार में हुआ. मेहरीन कौर पीरजादा (Mehreen Kaur Pirzada) ने कई विज्ञापनों में काम किया है. उनके भाई गुरुफतेह पीरजादा (Gurufateh Pirzada) हैं जो मॉडल और एक्टर हैं. 

यह भी पढ़ें- राजघराने से ताल्लुक रखती हैं आमिर की दूसरी बीवी, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की हैं बहन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें