Aamir Khan And Kiran Rao Spotted Together Laal Singh Chaddha Film Set after Divorce | तलाक के बाद फिर साथ दिखे Aamir Khan और Kiran Rao, फिल्म के सेट से तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) हाल ही में अपनी तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में आए. तलाक के बाद आमिर अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं और इस वक्त उनके साथ उनकी एक्स पत्नी किरण राव भी नजर आईं. अब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

तलाक के बाद साथ दिखे आमिर किरण

आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. इसके बाद से ही आमिर खान (Aamir Khan) की निजी जिंदगी एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. तलाक के ऐलान के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. बीते दिनों ही फिल्म स्टार अपनी फिल्म की टीम के साथ शूटिंग के लिए लद्दाख के लिए निकले थे. अब फिल्म स्टार आमिर खान और किरण राव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है.

वर्दी में नजर आए आमिर

तलाक के बाद पहली बार सामने आई आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हलचल तेज कर दी है. इस तस्वीर में आमिर खान सेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं. जबकि उनके साथ एक्स वाइफ किरण राव भी पोज देती हुईं दिख रही है. 

 

 

नागा चैतन्य भी आए नजर

आमिर खान और किरण राव (Aamir And Kiran) के साथ सामने आई नागा चैतन्य की इस तस्वीर को देख साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा अक्किनेनी खुशी से झूम उठी. एक्ट्रेस ने अपने पति नागा चैतन्य की इस तस्वीर को तुरंत ही इंस्टाग्राम पर री-पोस्ट किया. साथ ही आमिर खान संग नागा चैतन्य की इस तस्वीर पर कमेंट कर एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ये, ये, ये, आभार.’

 

 

नागा चैतन्य कर रहे बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. नागा चैतन्य फिल्म में आमिर खान के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- काव्या के लिए पिघलेगा बा का दिल, वनराज को रास नहीं आएगा राखी का जॉब ऑफर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें