5 बड़ी वजह, जो Eijaz Khan को बना सकती हैं Bigg Boss 14 का विजेता

नई दिल्लीः ‘बिग बॉस’  (Bigg Boss 14) एक प्लेटफार्म के रूप में जाना जाता है, जो भावनात्मक रूप से और साथ ही व्यक्तित्व रुप से लोगों को मजूबत बनाता है. अभिनेता एजाज खान (Eijaz Khan) ने एक प्रतिभागी के रूप में एक अद्वितीय प्रतिष्ठा अर्जित की है और माना जाता है कि वह खिताब जीतने के लिए सबसे मजबूत दावेदारों में से एक है. इन 5 वजहों से एजाज खान जीत सकते है ‘बिग बॉस 14’  के विनर का खिताब. 

मैदान पर हर कीमत पर डटे रहना

ऐसे कई मौके आए जब एजाज को दीवार के पार धकेल दिया गया, लेकिन वह घर में एक शेर की तरह थे जिन्होंने कई मौको पर बाकी कंटेस्टेंट्स की गलतफहमी के बावजूद अपना मैदान नहीं छोड़ा. एजाज ने अंत तक अपना ध्यान खेल में इतनी मजबूती से लगाए रखा था कि उन्होंने रास्ते में कभी भी कुछ और आने नहीं दिया.

मिस्टर कूल

जब घर में हर कोई बहस कर रहा होता है, तो एजाज शांत रहना पसंद करते है. वह केवल परिस्थिती के अनुसार अपनी आवाज बढ़ाते है. तथ्य यह है कि वह कठिनाइयों के बावजूद शांत रहते है, शायद यह उनके सबसे मजबूत गुणों में से एक है.

असाधारण टास्कमास्टर

एजाज खान ने पूरी लगन और चतुराई के साथ सभी टास्क पूरे किए हैं. हर डिपार्टमेंट में उनकी महारत है जिससे उन्होंने इम्युनिटी स्टोन हासिल किया और वे शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए.

जबरदस्त लुक्स

यह सबके सामने है कि एजाज ‘बिग बॉस 14’  में सबसे अच्छे दिखने वाले प्रतियोगीयो में से एक है. उनकी बॉडी उनके बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस से और निखर जाती है. एजाज का शर्टलेस स्वैग उनकी महिला प्रशंसकों का दिल दहला देता है. 

गब्बर की टोली!

उनकी सख्त छवि को देखते हुए, एजाज ने ‘बिग बॉस 14’ के घर में ’गब्बर’ का खिताब जीता है. हैशटैग, ’गब्बर की गैंग’ ने उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड किया. इंस्टाग्राम
अपने सभी फोलोवर्स के लिए एक विशेष, ‘गब्बर की गैंग’ फिल्टर लेकर आया था. सोशल मीडिया पर एजाज को अपने प्रशंसकों और दोस्तों का खूब समर्थन मिला. प्रशंसकों के अलावा, अभिनेता इकबाल खान, सयंतनी घोष, शफाक नाज़, डिंपल झंगियानी, रोशनी वालिया, शार्दुल पंडित और बरखा सेनगुप्ता सहित अन्य सेलेब्स ने भी अपना समर्थन दिया.

बहुत सारा प्यार

हर कोई लव स्टोरीज़ पसंद करता है. एजाज खान और पवित्रा पुनिया कई बार ‘बिग बॉस 14’  के घर में लड़े लेकिन वे दोनों एक दूजे का उतना ही ज्यादा ख्याल भी रखते थे. उनकी यह बॉन्डिंग सबके सामने थी , हाल ही के एक एपिसोड में एजाज ने एक्ट्रेस सनी लीओन के सामने पवित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया. 

यह भी पढ़ेंः Kasautii Zindagii Kay फेम Cezanne Khan पर महिला ने लगाया ग्रीन कार्ड के लिए शादी का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *