21 years of ‘Kaho Naa Pyar Hai’, Hrithik Roshan gave this response | Hrithik Roshan को इंडस्ट्री में 21 साल हुए पूरे, VIDEO शेयर कर खुद को बताया ‘KING’

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 21 साल पहले आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो ना प्यार है (Kaho Naa Pyar Hai)’ के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस मौके को अपने प्रशंसकों के लिए और खास बनाने के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने गुरुवार को अपना एक वीडियो शेयर किया. जिसके साथ ही ऋतिक ने खुद को ‘किंग’ भी बता डाला है. 

दरअसल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने बेटे ह्रेहान और हिृधान के साथ साइकिल की सवारी का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. उनकी कैप पर लिखा हुआ है ‘The King’. देखिए यह VIDEO…

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इसके कैप्शन में हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा है, “#daddycool” जबकि स्क्रीन पर ‘हाई ऑन लव’ लिखा नजर आ रहा है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की इस डेब्यू फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने निर्देशित किया है, जिसमें अभिनेता के विपरीत अमिशा पटेल (Amisha Patel) को कास्ट किया गया था.

हाल ही में ऋतिक ने 10 जनवरी को अपने जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म ‘फाइटर’ का ऐलान किया, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ काम करते नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के निर्देशक हैं, जिन्होंने साल 2019 में आई ऋतिक की हिट फिल्म ‘वॉर’ बनाई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *