‘मुन्नाभाई 3’ बनने में हुई देरी तो फूटा Arshad Warsi का गुस्सा, डायरेक्टर को सुनाई खरी-खोटी | Arshad Warsi is angry on being delayed on Munna Bhai 3

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मुन्नाभाई’ के तीसरे पार्ट को लेकर बातचीत की है. अरशद वारसी ने खुलासा किया है कि ‘मुन्नाभाई’ सीरीज की तीसरी फिल्म की तीन पटकथाएं तैयार हैं लेकिन उन्हें नहीं लगता कि यह फिल्म निकट भविष्य में बन पाएगी. निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी, जिसकी कहानी मुन्नाभाई नामक एक मवाली और उसके साथी सर्किट के किरदार के इर्दगिर्द घूमती है.

अरशद वारसी का बयान
पहली फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ 2003 में आई थी और उसके बाद 2006 में अगली फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ (MunnaBhai) रिलीज हुई थी. इस सीरीज की मोस्ट अवेटेड तीसरी फिल्म कुछ समय से निर्माणाधीन है. अरशद वारसी के अनुसार, उन्हें नहीं पता कि इसके निर्माण में देर क्यों हो रही है.

अरशद वारसी हैं नाराज
एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘यह सबसे विचित्र बात है क्योंकि तीन पटकथाएं लगभग तैयार हैं और निर्माता भी फिल्म बनाना चाहते हैं. निर्देशक, अभिनेता और दर्शक भी तैयार हैं जो फिल्म देखना चाहते हैं फिर भी फिल्म नहीं बन रही है.’ बताते चलें कि विधु विनोद चोपड़ा ने फरवरी में कहा था कि टीम ने ‘मुन्नाभाई’ की तीसरी फिल्म के स्टोरी पर काम कर लिया है और वह उस पर आगे काम कर रहे हैं. 

लोगों को दे दिया सुझाव
इससे पहले अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने इस फिल्म को लेकर सुझाव दिया था कि लोगों को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के घर जाना चाहिए और उन्हें धमकी देनी चाहिए. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए अरशद वारसी ने कथित तौर पर कहा कि कुछ नहीं हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के घर जाना चाहिए और फिल्म जल्द शुरू करने के लिए धमकी देनी चाहिए. ऐक्टर ने कहा कि अब कुछ ज्यादा समय हो गया है और फिल्ममेकर अन्य प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं.