मिर्जापुर 2 का ट्रेलर बना YouTube पर टॉप ट्रेंड, कालीन भैया का ‘भोकाल’ देखने के लिए फैंस बेताब

नई दिल्लीः पिछले दिनों ही Youtube पर मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो अब भी टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. लोग वेब सीरीज के दूसरे सीजन को देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं. हर कोई सोशल मीडिया पर सवाल कर रहा है कि आखिर कब आएगा मिर्जापुर सीजन 2? जानकारी के लिए बता दें कि मिर्जापुर का दूसरा सीजन 23 अक्टूबर से अमेजन प्राइम पर आने वाला है.

ये होंगे अभिनेता
मिर्जापुर 2 में अभिनेता पंकज त्रिपाठी, अली फैजल,  दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग अभिनय करते नजर आने वाले हैं. वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. सीजन 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज किया जा चुका है जो अब भी ट्रेंड कर रहा है. 
 
विजय वर्मा और ईशा तलवार के आने से आएगा नया मोड़

मिर्जापुर के सीजन 2 की कहानी में अभिनेता विजय वर्मा, प्रियांशु दर्दौली और ईशा तलवार के शामिल होने से कोई दिलचस्प मोड़ आने वाला है. वेब-सीरीज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तले किया है. सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई कर रहे हैं जबकि पुनीत शर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. 

फैंस को भा रहा कालीन भैया का अंदाज
सीरीज के बारे में जानकारी अमेजन प्राइम ने ट्विटर हैंडर पर दी है. साथ ही ‘मिर्जापुर 2’ का एक और पोस्टर जारी किया गया. इसमें मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) और उनके पापा कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) साफ दिख रहे हैं. वहीं कालीन भैया के चश्मे में एक ओर गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) और दूसरी ओर गुड्डू भैया (अली फजल) नजर आ रहे हैं. पोस्टर को दिखने के बाद ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *