Why Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan Constantly Hiding the Face of Second Child Jeh | Sara Ali Khan ने शेयर की जेह के साथ तस्वीर, लेकिन फिर नहीं दिखा Kareena के बेटे का चेहरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के नाम पर इतना ज्यादा विवाद हुआ कि दूसरे बेटे के जन्म पर इस सेलेब्रिटी कपल ने हफ्तों तक नाम का खुलासा ही नहीं किया. इसके बाद जब बच्चे का नाम सामने आया तो भी फैंस के जेहन में एक सवाल लगातार घर किए हुए था. इस सवाल का जवाब आज तक लोगों को नहीं मिला है.

करीना छिपाती रही हैं बेटे का चेहरा
हम बात कर रहे हैं सैफ-करीना (Saif Kareena) के दूसरे बेटे का चेहरा छिपाए जाने के बारे में. दरअसल जन्म से लेकर अब तक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बेटे की बहुत कम तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर आई हैं. जो तस्वीरें सामने आई भी हैं उनमें या तो जेह का चेहरा छिपाया गया है या फिर उसे ठीक तरीके से दिखाया ही नहीं गया है. हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही हुआ.

सारा अली खान ने शेयर की फोटो
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जब ईद के खास मौके पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह (Jeh Ali Khan) एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो में भी जेह के चेहरे पर एक इमोजी लगा दिया गया है ताकि उसका चेहरा दिखाई नहीं पड़े. बता दें कि इससे पहले भी कई तस्वीरों में ऐसा देखने को मिला है. अब तक सिर्फ एक ही तस्वीर ऐसी आई है जिसे छिपाया नहीं गया है.

सिर्फ एक फोटो में दिखा चेहरा
हम बात कर रहे हैं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की किताब में प्रकाशित की गई उस तस्वीर के बारे में जिनमें जेह का चेहरा दिखाया गया है. हालांकि उस तस्वीर में भी जेह (Jeh) का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है और फोटो का एंगल ऐसा लिया गया है जिस पर कॉमेंट सेक्शन में फैंस भी ये सवाल उठाते नजर आए थे कि जेह (Jeh) का फेस स्पष्ठ नजर नहीं आ रहा है. अब इसके पीछे क्या वजह है ये तो वक्त से साथ ही पता चलेगा.

ये भी हो सकती है संभावना
हालांकि इसके पीछे एक बड़ी संभावना ये भी हो सकती है कि सेलेब्रिटी कपल अपने बेटे का चेहरा एक तय समय पर किसी खास ढंग से रिवील करना चाहते हैं. बता दें कि इस तरह के मामलों में कई बार सेलेब्स अपनी शादी या किसी खास तरह की तस्वीरों को किसी मैगजीन या फिर किसी और ब्रांड के साथ टाइअप करके भी रिवील करते हैं. लेकिन असल बात तो तभी पता चलेगी जब सैफ-करीना इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra की नई चैट में कई खुलासे, नए WhatsApp Group में चल रही थी Plan B की तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *