Watch Video: Ajay Devgn Abhishek Bachachan in The Kapil Sharma Show | VIDEO: Ajay Devgn से सवाल पूछकर फंसे Kapil Sharma, हो गई बोलती बंद

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में जो भी गेस्ट आता है कपिल उसकी बोलती बंद करने में माहिर हैं. लेकिन अब इसका कुछ उल्टा ही नजारा सामने आने वाला है. क्योंकि आज यानी रविवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अजय देवगन (Ajay Devgn) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachachan) कपिल शर्मा की बोलती बंद करने वाले हैं. शो के प्रोमो वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

जी हां आज के एपिसोड में ‘द कपिल शर्मा शो‘ (The Kapil Sharma Show) में डबल धमाका होने वाला है. इसके प्रोमो वीडियो लोगों को इतना गुदगुदा रहे हैं कि अब लोगों से शाम का इंतजार नहीं हो पा रहा है. दोनों ही एक्टर्स कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. देखिए ये VIDEOS…

 

 

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किए गए एक प्रोमो में कपिल शर्मा काफी एनर्जेटिक अंदाज में अभिषेक बच्चन और अजय देवगन का स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद ये तीनों मिलकर जमकर मस्ती करते हैं. वीडियो में अभिषेक बच्चन कहते हैं कि कई ऐसी फिल्में हैं जो अजय मुझे करने को दे देते हैं. इस पर कपिल पूछते हैं कि इसके लिए क्या अजय कमिशन लेते हैं तो इस पर अभिषेक कहते नहीं उन्हें प्रोड्यूस ही वहीं करते हैं. ये सुनते ही ठहाके गूंजने लगते हैं. 

 

 

वहीं एक अन्य वीडियो में अजय देवगन और अभिषेक बच्चन से उनकी फिटनेस को लेकर कपिल शर्मा पूछते हैं कि क्या लॉकडाउन में सितारों ने जिम ज्यादा किया या घर के काम. इसके जवाब में अभिषेक बच्चन कहते हैं कि इस बार लॉकडाउन में कोरोना किया. लेकिन इसके बाद अभिषेक ने जो बताया वह काफी मजेदार था. अभिषेक ने बताया कि जब उन्हें कोरोना हुआ था तो सबसे पहले अजय देवगन ने उन्हें कॉल किया था. वह कॉल पर लगातार डांट रहे थे कि ये कैसे हो गया, तुम क्या कर रहे थे फिर अभिषेक को अचानक याद आता है कि 4-5 दिन पहले वो अभिषेक से मिलने आए थे.

बता दें कि जल्द ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टॉक मार्केट पर आधारित फिल्म ‘बिग बुल’ (Big Bull) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *