Vivek Oberoi epic reaction to Mumbai Police issuing challan for riding bike without helmet, mask | Vivek Oberoi ने चालान कटने पर दिया रिएक्शन, मुंबई पुलिस के बारे में कही ये बात

नई दिल्ली: अभिनेता  विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने बिना हेलमेट और मास्क पहने बाइक राइड करने की वजह से लगाए गए फाइन पर प्रतिक्रिया दी है. मुंबई पुलिस ने उनपर नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए 500 रुपये को जुर्माना लगाया है. दरअसल अभिनेता वेलेंटाइन डे के दिन अपनी नई हर्ले डेविडसन बाइक पर पत्नी प्रियंका के साथ सवारी का लुत्फ उठा रहे थे.

जानिए क्या बोले विवेक

अपनी गलती का अहसास करते हुए, विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर कहा, ‘प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान. बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे? मुंबई पुलिस आपको पकड़ लेगी! शुक्रिया मुंबई पुलिस मुझे यह अहसास कराने के लिए कि सुरक्षा सबसे अधिक महत्वपूर्ण है. सुरक्षित रहें. हेलमेट और मास्क पहनें.’

इतने रुपए का हुआ चालान

अब जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मुंबई पुलिस को सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर विवेक ओबेरॉय का बिना हेलमेट के बाइक चलाने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है. बताया गया है उनका 500 रुपये का चालान काटा गया है.

लगी ये धारा

इस मामले में मुंबई पुलिस ने विवेक पर आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. क्योंकि यह वीडियो जुहू एरिया का था इसलिए यह मामला जुहू पुलिस ने दर्ज किया है. Zee News की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस की एक बड़े अधिकारी ने खबर की पुष्टि की है.

विवेक ने 14 फरवरी को शेयर किया था वीडियो

इस वीडियो के बारे में बात करें तो विवेक ओबेरॉय ने इस वीडियो को खुद वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने एक रोमांटिक कैप्श्न भी लिखा था. लेकिन इस बीच शायद विवेक ने यह नहीं सोचा होगा कि उनका ये वीडियो उनके लिए एक नई परेशानी लेकर आ सकता है. 

इन्हें भी पढ़ें; Kangana Ranaut ने कही पापा को थप्पड़ मारने वाली बात, ट्रोलर्स ने खूब लताड़ा

बचपन में इतने क्यूट दिखते थे Bigg Boss 14 के टॉप-5 कंटेस्‍टेंट्स, SEE PHOTOS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *