Virat Kohli Anushka Sharma Bodyguard Sonu Salary is as Shocking that you will bite your nails | करोड़ों में है विराट-अनुष्का के बॉडीगार्ड की तनख्वाह! कई कंपनियों के CEOs को भी नहीं मिलती इतनी CTC

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस देश के कुछ सबसे पावरफुल सेलेब्रिटी कपल्स में से एक हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जहां लोकप्रिय अभिनेत्री होने के साथ-साथ अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं, वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय क्रिकेट टीम को लीड करने वाले तूफानी बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं.

कितनी है अनुष्का के बॉडीगार्ड की सैलरी
फैंस अच्छी तरह जानते हैं कि जब बात सुरक्षा की आती है तो सेलेब्रिटीज मोटी रकम खर्च करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों सेलेब्रिटीज को सुरक्षा देने वाले उनके बॉडीगार्ड को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) कितनी सैलरी देते हैं? अगर नहीं तो जरा संभलकर बैठ जाइए. क्योंकि ये सुनकर आपको शॉक लग सकता है.

कौन हैं विराट-अनुष्का के बॉडीगार्ड सोनू?
इससे पहले कि हम आपको विराट और अनुष्का (Virat and Anushka) के बॉडीगार्ड की सैलरी बताएं, चलिए ये जान लेते हैं कि विराट-अनुष्का (Virat and Anushka) के बॉडीगार्ड हैं कौन? तो देश के सबसे डिमांडिंग कपल की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठाते हैं प्रकाश सिंह (Prakash Singh), जिन्हें लोग सोनू के नाम से भी जानते हैं. कहा ये भी जाता है कि सोनू तब से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को प्रोटेक्ट कर रहे हैं जब उनकी विराट से शादी भी नहीं हुई थी.

कई कंपनियों के CEO को नहीं मिलती इतनी सैलरी
Zoom के हवाले से लगी DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनू की सालाना तनख्वाह 1.2 करोड़ रुपये है. अगर ये आंकड़ा सही है तो हम कह सकते हैं कि सोनू की एनुअल इनकम कई कंपनियों के CEO को मिलने वाले सालाना पैकेज से भी कहीं ज्यादा है. बात करें सोनू के साथ विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) के रिश्ते की तो दोनों के लिए सोनू एक बॉडीगार्ड से कहीं बढ़कर है.

Zero के सेट पर सेलिब्रेट किया था बर्थडे
रिपोर्ट की मानें तो विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोनू को अपने परिवार की तरह मानते हैं. दोनों की सोनू के साथ करीबी ऐसी है कि वो हर साल साथ में उसका बर्थडे भी सेलिब्रेट करते हैं. खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जब कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग कर रही थीं तब भी उन्होंने वहां सोनू का बर्थडे मनाया था.

इसे भी पढ़ें: Vanraj को छोड़ किसके लिए गुनगुनाती और झूमती नजर आईं Anupama? देखिए ये VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें