Uncle Randhir Kapoor Stated that Ranbir Kapoor Test Negative | ताऊ Randhir Kapoor ने किया खुलासा, Ranbir Kapoor ने दे दी है कोरोना को मात

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक के बाद एक कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन को कोविड-19 से ग्रसित हुए हैं. इस बीच एक खुशखबरी आई है. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं. 

रणबीर हुए ठीक

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर ने कुछ दिन पहले यह जानकारी दी थी कि एक्टर को कोरोना हो गया है. उन्होंने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी थी. अब रणबीर के ताऊ रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी है कि वो अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं. 

रणधीर कपूर ने दी जानकारी

रणबीर कपूर के ताऊ और बॉलीवुड कलाकार रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने भी इस खबर पर मुहर लगा दी है. रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने पीटीआई से बात करते हुए बताया, ‘रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. अब वो पूरी तरह से ठीक है. उसकी सेहत में काफी सुधार है.’ 

बहन रिद्धिमा के साथ आए थे नजर

कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में रणबीर कपूर अपनी बहन के साथ पूजा करते नजर आ रहे थे. माना जा रहा है कि कोरोना मुक्त होने के बाद रणबीर कपूर ने ये पूजा की है. 

आलिया कर रही थीं मिस

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को कोरोना होने के बाद आलिया भट्ट बॉलीवुड के इस एक्टर को काफी मिस कर रही थीं. इस बात का खुलासा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर किया था. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो रणबीर कपूर का हाथ थामे नजर आ रही थीं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ठीक होने के बाद आलिया भट्ट भी राहत की सांस लेंगीं. 

यह भी पढ़ें- सौतेली बेटी के साथ हनीमून पर पहुंची हैं Dia Mirza, पति ने खींची फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें