TV’s ‘Hanuman’ AKA Nirbhay Wadhwa in trouble during the Corona period, sold bikes, unemployed for one and a half years | कोरोना काल में मुश्किल में टीवी के ‘हनुमान’ Nirbhay Wadhwa, बेची बाइक, डेढ़ साल से हैं बेरोजगार

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप है, वायरस के कारण जहां लोग बीमार हैं, वहीं इसके कारण हुए लॉकडाउन से कई इंडस्ट्रीज भी बीमारी का शिकार होती जा रही हैं. एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री भी उन्हीं में से एक है जिन पर कोरोना महामारी (Coronavirus Epidemic) का बेहद बुरा असर हुआ है. इस दौर में कई प्रोडक्शन हाउस बंद होने की कगार पर आ पहुंचे हैं तो कई एक्टर डिप्रेशन का शिकार हैं. वहीं अब खबर है कि टीवी सीरियलों में ‘हनुमान’ का किरदार निभाने के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर निर्भय वाधवा (Nirbhay Wadhwa) इन दिनों आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं. उन्हें अपने गुजारे के लिए बाइक तक बेचनी पड़ी है. 

डेढ़ साल तक नहीं रहा कोई काम

बीते साल लंबे समय तक शूटिंग बंद रही धारावाहिकों की शूटिंग बंद होने से कई कलाकार सड़क पर आ गये हैं. ऐसे में बीच में शूटिंग शुरू भी हुई लेकिन कुछ कलाकार इस दौरान भी काम नहीं पा सके. इस साल फिर लंबे समय से शूटिंग बंद है. ऐसे हालत में जो एक्टर कुछ सक्षम भी थे, वह भी अब बुरे आर्थिक हालातों में आ चुके हैं. कुछ यही हाल है टीवी के ‘हनुमान’ यानी निर्भय वाधवा (Nirbhay Wadhwa) का, जिन्हें अपने गुजारे के लिए अपनी कीमती बाइक को भी बेचना पड़ा. वह लगातार डेढ़ साल से बेरोजगारी झेल रहे हैं. 

खत्म हो गईं सेविंग्स, नहीं मिली अटकी पेमेंट

ईटाइम्स से हुई एक बातचीत में निर्भय ने खुद अपने हालातों के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो लगभग डेढ़ साल घर पर बैठे हैं, जिसमें उनकी सारी सेविंग खत्म हो चुकी हैं और फिलहाल भी कोई काम हाथ में नहीं है. कहीं भी कोई लाइव शोज भी नहीं हो रहे. ऐसे में जो कुछ पेमेंट बाकी भी था, वह भी नहीं मिल सका. 

22 लाख की बाइक के मिले बस इतने से पैसे

निर्भय ने बताया कि वह एडवेंचर के शौकीन हैं. ऐसे में उन्होंने कोरोना महामारी के पहले ही एक सुपर बाइक ली थी. लेकिन हालात ने ऐसा मजबूर कर दिया कि उन्हें इस बाइक बेचना पड़ा. निर्भय ने यह भी कहा कि बाइक उनके गृहनगर जयपुर में थी. इसलिए वह मार्च में वो जयपुर गये और बाइक बेची डाली. लेकिन  यह सुपर बाइक बेचना भी उनके लिए आसान नहीं था. निर्भय ने बताया कि उन्होंने यह बाइक 22 लाख रुपये में खरीदी थी. लेकिन जब बेचने निकले तो इसके लिए ग्राहक नहीं मिले. इसलिए उन्होंने कंपनी को ही साढ़े नौ लाख में बाइक बेच दी. 

 

बता दें कि निर्भय वाधवा (Nirbhay Wadhwa) टीवी शो ‘विध्नहर्ता गणेश’ में हनुमान जी के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

इस एक्टर ने भी बेची बाइक

याद दिला दें कि बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे ने हाल ही में अपनी बाइक बेची थी, लेकिन उन्होंने जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलिंडर दिलवाने के लिए यह फैसला लिया था. 

इसे भी पढ़ें: Shanaya Kapoor ने डेब्यू के पहले बोल्ड PHOTOS से मचाया तहलका, छा गया अंदाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें