Tiger Shroff will start shooting for ‘Heropanti 2’ in Mumbai from April 3! | Tiger Shroff के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी ‘Heropanti 2’ की शूटिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. खबर है कि वह 3 अप्रैल से मुंबई में ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) की शूटिंग शुरू करेंगे. इन दिनों साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की अगली फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. 

तीसरी बार जमेगी अहमद संग जोड़ी

‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ के बाद ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और डायरेक्टर व कोरियोग्राफर अहमद की एक साथ तीसरी फिल्म है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार प्रोडक्शन के करीब एक सूत्र की मानें तो, ‘हीरोपंती 2′ का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा. जिसके बाद वे कोविड की स्थिति के आधार पर अन्य शूटिंग लोकेशन पर निर्णय लेंगे. टाइगर एक बड़े एक्शन सीक्वेंस के साथ शूट शुरू करेंगे, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है. टाइगर की फिल्म की शूटिंग शुरू होने के एक हफ्ते बाद लीडिंग लेडी तारा सुतारिया टीम में शामिल होंगी.’

म्यूजिक से चलेगा ‘रंगीला’ का जादू

हाल ही में, साजिद नाडियाडवाला ने निर्देशक अहमद खान की ‘हीरोपंती 2’ के लिए अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार ए आर रहमान और गीतकार महबूब को भी टीम में शामिल किया है. ए आर रहमान, गीतकार महबूब और अहमद खान की ‘रंगीला’ तिकड़ी, 25 साल बाद फिर से एक साथ आ गयी है और यह सब साजिद नाडियाडवाला की एक्शन पैक फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के कारण संभव हुआ है. दिलचस्प बात यह है कि रहमान हीरोपंती सीक्वल के लिए बैकग्राउंड स्कोर की भी रचना कर रहे हैं और रहमान द्वारा फिल्म में 5 गाने कंपोज करने की उम्मीद है.

इसे भी देखें: Hello Charlie Trailer: आदर जैन और जैकी श्रॉफ की केमिस्ट्री कर रही लोटपोट

बीते साल हुआ था ऐलान

‘हीरोपंती 2’ की घोषणा पिछले साल फरवरी में की गई थी. और, इस वर्ष टाइगर के जन्मदिन पर, निमार्ताओं ने आगामी एक्शन रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए कहा कि फिल्म को 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया जाएगा.

एक्शन में होगा कॉमेडी का तड़का

दर्शक एक्शन से भरपूर इस फिल्म में लोटपोट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां टाइगर श्रॉफ के एक्शन और रहमान के संगीत के साथ, साजिद नाडियाडवाला ने पहले से कहीं ज्यादा उत्सुक कर दिया है. अहमद खान द्वारा निर्देशित, फिल्म शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और 3 दिसंबर, 2021 में रिलीज होगी.

इसे भी देखें: Ankita Lokhande ने किया खुलासा, Sushant Singh Rajput से ब्रेकअप के कारण छोड़ी ‘बाजीराव मस्तानी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें