The Kapil Sharma Show will get on air from 21 july with many changes | The Kapil Sharma Show: फिर से गुदगुदी करने आ रही ‘कप्पू शर्मा’ की टीम, इस बार होंगे ये बड़े बदलाव

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के फैंस के लिए गुड न्यूज है. अब शो नए अंदाज में आने वाला है. ‘द कपिल शर्मा शो’ नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है. अब फैंस एक बार फिर हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं. टेली चक्कर की एक हालिया रिपोर्ट में शो के ऑन एयर होने का खुलासा हुआ है. 

इस दिन होगा लॉन्च

टेली चक्कर में छपि रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए डेढ़ महीने बाद लॉन्च होने वाला है. यह शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा. इस बार शो में कई बदलाव नजर आएंगे. फॉर्मेट और नई इंटर्नल टीम के साथ शो और भी मजेदार होने वाला है. 

नए लोगों को मिलेगा मौका

खबरों की मानें तो शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं. 15 मई से शो से जुड़े लोग सेट पर पहुंच रहे हैं. नए सीजन में कई और चेहरे भी नजर आएंगे. इस बार नए चेहरों और लेखकों को मौका देने की बात सामने आ रही है. कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टार्स शो का हिस्सा बने रहेंगे. इनमें भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं. 

कृष्णा अभिषेक ने पहले दी थी जानकारी

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का अहम हिससा रहे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में नए अंदाज में वापसी करने वाला है. उन्होंने ये कहा था कि इस बार शो और भी स्पेशल और मजेदार होने वाला है. साथ ही कृष्णा ने बताया था कि शो का सेट भी बदल जाएगा, लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन की वजह से थोड़ी देरी हुई और शूटिंग को आगे के लिए टाला गया. इसी वजह से शो अब जुलाई में आने वाला है. 

शो बंद होने का ये था कारण

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के बंद होने पीछे दो वजहें सामने आई थी. महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह शो को ऑफ एयर किया गया था. साथ ही कहा गया था ऑफ एयर होने के दौरान सेट में बदलाव किए जाएंगे. वहीं दूसरी वजह ये थी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दूसरी बार पिता बनने वाले थे. ऐसे में वे अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते थे. 

ये बी पढ़ें: Sonu Sood को महिला ने बांधी राखी, भाई बनते ही बोले एक्टर- ऐसा न करें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें