Taimur Ali khan bakes cookies for kareena kapoor and new born baby | Taimur Ali Khan ने दिखाई कुकिंग स्किल, छोटे भाई के लिए बना रहे कुकीज

नई दिल्ली: तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बीते दिनों ही बड़े भाई बन गए हैं. बड़े भाई बनने का उनका एक्साइटमेंट भी साफ नजर आने लगा है. तैमूर की मम्मी यानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor khan) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें तैमूर बेकिंग करते नजर आ रहे हैं. वे पूरी फैमिली के लिए कुछ खास बना रहे हैं और वे जो बना रहे हैं वो सभी के हिसाब से परफेक्ट है. 

बेकिंग कर रहे तैमूर

करीना (Kareena Kapoor khan) ने जो फोटो शेयर की है उसमें वे कुकीज बेक करने की तैयारी में लग रहे हैं. इन कुकीज को तैमूर ने काफी प्यारे शेप भी दिए हैं. उन्होंने 4 कुकीज तैयार की हैं, जिसे उन्होंने फैमिली का सेप दिया है. उनकी इन कुकीज को देख आप भी कहेंगे कि तैमूर को हर फैमिली मेंबर का पूरा ख्याल है. 

करीना ने दिया ऐसा कैप्शन

फोटो शेयर करते हुए करीना (Kareena Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा मेन फ्रेम में, बहुत प्यारा लग रहा है.’ करीना की इस पोस्ट पर सभी तैमूर की तारीफ कर रहे हैं. तैमूर ने अपने इस बेकिंग सेशन के दौरान व्हाइट कुर्ता पहना है और वे काफी क्यूट लग रहे हैं. 

तैमूर हैं टैलेंटेड

बता दें, करीना (Kareena Kapoor khan) अक्सर तैमूर (Taimur Ali Khan) की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. करीना की ये तस्वीरें और वीडियोज देख आप भी कहेंगे कि तैमूर काफी टैलेंटेड हैं. उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे पॉटरी बनते नजर आए थे. वहीं बीते दिनों भी तैमूर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ है, जिसमें वे भागते हुए शीशे में टकरा जाते हैं. 

बीते दिनों ही तैमूर बने हैं बड़ा भाई

वैसे भी तैमूर (Taimur Ali Khan) बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड किड है और उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. बता दें, करीना ने कुछ दिनों पहले ही दूसरे बेटे को जन्म दिया है. अभी तक दूसरे बेटे की तस्वीर और नाम सामने नहीं आया है. ऐसे में फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela पीती हैं इतना महंगा पानी, कीमत जानकर आपका सूख जाएगा गला  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें