Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: You Can Forget Disha Vakani After See New entry Soni Patel | Taarak Mehta… में लगेगा ग्लैमर का तड़का, नई एंट्री देख भूल जाएंगे Disha Vakani

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैंस बीते कई सालों से दयाबेन (Dayaben) का इंतजार कर रहे हैं. कॉमेडी शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) काफी लंबे समय से शो से बाहर हैं. लेकिन अब भी उनकी वापसी के कयास लगाए जाते हैं. वहीं अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने शो में ग्लैमर का तड़का लगाने का फैसला कर लिया है. 

शो में होगी नई एंट्री

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी इस शो में अब नयापन लाने के लिए नई एंट्री का विचार कर रहे हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार शो के प्रोड्यूसर असित मोदी शो में मसाला कंटेंट बढ़ाने को लेकर नया कदम उठाया है. वह इसके लिए एक नई एक्ट्रेस को शो में लाने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘परमावतार श्रीकृष्ण’ से पहचान पाने वाली एक्ट्रेस सोनी पटेल अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एंट्री करने वाली हैं. 

आएगा रोमांचक ट्विस्ट

खबरों के अनुसार इस नई एक्ट्रेस की एंट्री होते ही इस शो में एक रोमांचक ट्विस्ट भी आने वाला है. इस तरह से देखा जाए तो ‘तारक मेहता…’ शो में सोनी पटेल की एंट्री पक्का दर्शकों को नया मसालेदार मनोरंजन देने वाली हैं. 

हो सकता है ऐसा किरदार

इस नए किरदार के बारे में बात करें तो इस वक्त अगले एपिसोड्स का ताना बाना ‘कालाबाजारी’ को लेकर तैयार किया जा रहा है. ऐसे में असित मोदी शो नई एक्ट्रेस को शो पर लाने वाले हैं. तो ऐसा भी हो सकता है कि यह एक्ट्रेस पोपटलाल की पत्नी बनकर एंट्री ले. या फिर यह भी हो सकता है कि यह कोई व्यापारी बनकर सामने आए. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका ने खुद किया अपनी आर्थिक हालत का खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें