Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Iyer Fight with Babitaji, now they decided to take divorce | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अय्यर ने उठाया बबीता जी पर हाथ, दोनों ने लिया तलाक का फैसला!

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah टीवी इंडस्ट्री का काफी फेमस शो है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. जेठालाल की परेशानियां, टप्पू सेना की शरारतें और गोकुलधाम की महिला मंडली की तरकीबें लोगों की इस शो पर दिलचस्पी बनाए रखती है. इस शो के नए ही नहीं बल्कि पुराने एपिसोड भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. 

अय्यर ने उठाया बबीताजी पर हाथ

आज हम आपको एक ऐसे एपिसोड की झलक से रूबरू करवाएंगे, जब बबीता जी यह ठान लेती हैं कि अब वो अय्यर से तलाक लेकर रहेंगी. इस एपिसोड में अय्यर और बबीता जी को लड़ते हुए दिखाया गया है. बबीता जी कहती है कि अय्यर ने उन पर हाथ उठाया है और यह जानकर जेठालाल के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. जब यह बात पूरी सोसायटी को पता चलती है तो वो सभी दंग रह जाते हैं.

 

 

बबीता जी पर अय्यर ने उठाया हाथ

बबीता जी और अय्यर (Babita ji Iyer) का झगड़ा बढ़ता जाता है और वो दोनों खुलेआम कहते हैं कि वो अब एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते और तलाक लेना चाहते हैं. सोसायटी के लोगों द्वारा लाख समझाने पर भी दोनों बिल्कुल भी नहीं मानते. इस बीच जब ये ड्रामा अपने चरम पर पहुंच जाता है तभी बबीता जी कहती हैं कि उन्होंने ऐसा सोसायटी को अप्रैल फूल बनाने के लिए किया. 

सोसायटी वालों को बनाया अप्रैल फूल

बबीता जी ने बताया कि अय्यर और उनके बीच कोई अनबन नहीं हुई है बल्कि वो सोसायटी वालों से अय्यर को अप्रैल फूल बनाने का बदला ले रही थीं. यह जानकर सभी लोगों के चेहरे खिल उठते हैं, क्योंकि अब बबीता जी और अय्यर अलग नहीं हो रहे. इस पूरे एपिसोड में जेठालाल का चेहरा देखने लायक रहा. समय के साथ बदलते एक्सप्रेशन ने शो की पूरी लाइमलाइट लूट ली. 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने पहना ऐसा अजीबोगरीब टॉप, ड्रेस को लेकर हो गईं ट्रोल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें