Sushant sister Shweta singh kriti deleted her instagram twitter account | सुशांत की बहन श्वेता ने अचानक डिलीट किए सोशल मीडिया अकाउंट, फैंस हुए परेशान

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को डिलीट कर दिया. संयोगवश श्वेता ने ऐसा सुशांत की मौत के ठीक चार महीने बाद किया. बीती रात, श्वेता ने सुशांत पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुशांत कई शारीरिक गतिविधियां करते नजर आए. वीडियो में सुशांत का वॉयसओवर भी शामिल रहा.

फैंस हुए परेशान
श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था, ‘एक सच्ची प्रेरणा हैशटैगइममोर्टलसुशांत.’ अकांउट्स का इस तरह से अचानक डिलीट हो जाना प्रशंसकों के लिए किसी हैरानी से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट्स भी साझा किए. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या श्वेता सिंह कीर्ति के साथ सबकुछ ठीक है? उनका अकांउट सस्पेंड किया गया या डिएक्टिवेट किया गया?’ यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि श्वेता के अकांउट्स क्यों डिलीट हुए हैं. हालांकि वह फेसबुक पर अभी भी एक्टिव हैं.

बहन ने लगाई थी इंसाफ की गुहार 
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगाती रहती हैं. श्वेता ने बीते दिनों सुशांत  मौत की जांच के लिए नई मुहिम शुरू की. यह नई मुहिम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘मन की बात’ से जुड़ी हुई है. श्वेता ने सुशांत के फैंस से अपील करते हुए कहा कि वह संदेश भेजकर प्रधानमंत्री मोदी से ‘मन की बात’ करें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *