South indian actress VJ chitras husband Hemant arrested after her suicide | VJ Chitra का पति हेमंत गिरफ्तार, लगा आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

नई दिल्ली: तमिल टेलिविजन एक्ट्रेस वीजे चित्रा (VJ Chitra Kamaraj) का बीते दिनों ही निधन हुआ है. 28 साल की एक्ट्रेस का शव होटल के कमरे से मिला था. इस मामले में अब चित्रा के पति हेमंत (Hemant) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चित्रा की मां ने हेमंत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. चित्रा की मां का कहना है कि हैमंत ने उनकी बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

अब हेमंत को कथित तौर पर चित्रा (VJ Chitra) को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि चित्रा ने आत्महत्या की है और इसका कारण आर्थिक परेशानी हो सकता है. 

इस बात से नाराज था हेमंत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमंत (Hemant) एक टीवी सीरियल में चित्रा (VJ Chitra) के इंटीमेट सीन देने से नाराज था. एसिस्टेंट कमिशनर सुदर्शन ने बताया कि चित्रा ने टीवी पर एक ऐसा सीन फिल्माया था, जिससे हेमंथ खुश नहीं था. जिस दिन चित्रा की मौत हुई उस दिन भी हेमंत ने चित्रा के साथ गलत बर्ताव किया था. बता दें, कई दिनों तक चित्रा के दोस्तों और हेमंत से पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है.

बता दें, Pandian Stores की एक्ट्रेस चित्रा ने 9 दिसंबर को आत्महत्या की थी. अचानक ही जिसके बाद ये खुलासा हुआ कि चित्रा (VJ Chitra) ने हेमंत (Hemant) से अक्टूबर महीने में शादी कर ली थी. शादी के दो महीने बाद ही चित्रा ने आत्महत्या कर ली. वे देर रात शूटिंग से वापस लौटी थीं. होटल में चित्रा का पति हेमंत भी था. हेमंत का कहना था वो दरवाजा पीटता रहा, लेकिन चित्रा ने नहीं खोला, जिसके बाद उसने होटल स्टाफ को जानकारी दी. डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोलने पर चित्रा का शव पड़ा मिला. 

ये भी पढ़ें: Twitter पर रहा इन South Indian स्टार्स का जलवा, #ThisHappened2020 की लिस्ट में सबसे आगे