Sonu Sood takes indirect dig at Kangana Ranaut, says he was bothered about this Bollywood trend | Sonu Sood ने Kangana को पहले बताया था दोस्‍त, अब इस वजह से कसा तंज

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस के दौरान लोगों की सहायता कर अपने समाज सेवी कार्यों के लिए काफी चर्चा में रहे. उन्होंने कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन में दिल खोलकर कई लोगों की मदद की है. इन दिनों सोनू सूद अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा है. अभिनेता ने इंटरव्यू में कंगना के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें क्वीन ने कहा था कि ”बॉलीवुड में 99 फीसदी लोग नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं.” 

कंगना के बयान पर सोनू सूद ने जताया दुख
सोनू सूद ने ये बातें हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू के दौरान बयां की हैं. उन्होंने कहा, ”बेशक मुझे इस बात से काफी परेशानी हुई है और ये देखकर दुख लगता है कि हमारे ही कुछ लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ बोलते हैं.” उन्होंने ये भी कहा कि इंडस्ट्री ने कई लोगों के सपने पूरे किए हैं, तो ऐसे में जब भी लोग इस पर उंगली उठाते हैं तो हमें भी फर्क पड़ता है और ये बात बेहद खलती है.

ये भी पढ़ें-Sushant Singh Rajput Death Case: CBI का बड़ा खुलासा, Subramanian Swamy को दिया जवाब

इंडस्ट्री में जो असफल होते उन्हें कोई नहीं पूछता
सोनू सूद ने कहा कि ”इंडस्ट्री में हम सब एक परिवार हैं, लेकिन जो जंजीरे या कहें कड़ियां हमें बांधकर रखती हैं वो गायब हैं.” बिना कंगना रनौत का नाम लिए सोनू  ने कहा, ”वे कहते हैं कि वे इसका हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने खुद के आस-पास कई बैरियर खड़े कर दिए हैं. हम सभी को इससे सीख लेनी चाहिए. इंडस्ट्री में लोग कामयाबी को महत्व देते हैं लेकिन जब आप कामयाब नहीं होते तो कोई आपको नहीं पूछता है. ये हमारे बॉलीवुड के लोगों को सीखना बहुत जरूरी है.”

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar की फिल्म Atrangi Re के डायरेक्टर Aanand L Rai कोरोना संक्रमित

कंगना को अच्छा दोस्त भी बताते हैं सोनू
मालूम को कि सोनू और कंगना के बीच साल 2018 से विवाद चल रहा है. इसी वजह से सोनू सूद कंगना की फिल्म मणिकर्मिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की रानी से बाहर हो गए थे. हालांकि, तब सोनू के सिंबा फिल्म में बिजी रहने की बात सामने आई थी. उस दौरान ये तक कहा गया कि सोनू एक महिला डायरेक्टर यानी कंगना के अंडर काम नहीं करना चाहते थे. वहीं एक इंटरव्यू में कंगना को लेकर जब सोनू से सवाल किया गया कि क्या भविष्य में आप उनके साथ काम करेंगे, तब सोनू ने कहा था कि ‘वह हमेशा एक बहुत करीबी दोस्त रही हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं.’

दो साल पहले बताया करीबी दोस्त, आज Bollywood के हवाले से साधा इस अभिनेत्री पर निशाना 

LIVE TV