Sonu Sood opened tailor shop, shared video on social media | Sonu Sood ने खोली टेलर शॉप, लेकिन इस बात की गारंटी देने से किया साफ इनकार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वह कपड़े सिलकर चर्चा में आए हैं. दरअसल, सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैर से चलने वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की सिलाई करते दिखाई दे रहे हैं. उन्‍होंने यह वीडियो सोनू सूद टेलर शॉप (Sonu Sood Tailor Shop) के नाम से शेयर किया है, जो जमकर वायरल वायरल हो रहा है. 

लोग भी इस वीडियो को देखकर सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं. सोनू सूद ने इस वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘Sonu Sood Tailor Shop. यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है लेकिन पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं.’ 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela लगा रही हैं मांग में सिंदूर, क्या तोड़ दिया है एक्ट्रेस ने लाखों का दिल?

बता दें कि सोनू सूद का कपड़ों के बिजनस से स्‍पेशल कनेक्शन है. सोनू सूद के पिता का शोरूम था और उन्‍होंने अपने पिता के शोरूम में ही अलग-अलग फ्रैब्रिक को पहचानना सीखा थी. इतना ही नहीं वे सेल्‍समेन का काम भी बखूबी जानते हैं. 

कोरोना वायरस महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने में मदद करके मसीहा की तरह लोकप्रिय सोनू सूद ने पिछले कुछ महीनों में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग पाई है. इस दौरान वे लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, जिसके कारण लोग उन्‍हें ‘असल जिंदगी का हीरो’ भी कहते हैं.