Sonu Sood emotional break down due to corona pandemic says its better my parents are not alive | Sonu Sood की कोरोना कहर ने तोड़ी हिम्मत, बोले- ठीक समय पर चले गए मेरे माता-पिता

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और कोरोना के दिनों में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं. सोनू सूद देश के हर कोने में लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर वक्त एक्टिव रहने वाले सोनू सूद लोग को हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करते हैं. फिर भी कई लोग ऐसे हैं, जिन तक वो मदद पहुंचा पा रहे हैं. ये बात उन्हें निराश और परेशान भी कर रही हैं. सोनू सूद ने कोरोना काल के बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपना हाल-ए-दिल बताया है. 

सोनू ने सुनाया दर्द भरा किस्सा

टाइम्स नाऊ को दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद (Sonu Sood) ने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनके फैंस हैरान रह गए हैं. सोनू ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक लड़की उनसे मदद की गुहार लगाती है. वे उसकी मदद भी करते हैं, लेकिन उसकी मां का निधन हो जाता है. एक ओर युवती मां का अंतिम संस्कार करती हैं तो दूसरी ओर अपने भाई को ठीक करने के लिए सोनू सूद से दोबारा मदद मांगती है. ये घटना सोनू को अंदर तक झगझोर दी है. उनका कहना है कि हर दिन ऐसे फोन कॉल उनके पास आ रहे हैं कुछ की मदद वे करते हैं तो कुछ की मदद की कोशिश में ही लगे होते हैं कि वयक्ति का निधन हो जाता है. 

सोनू ने बयां किया अपना दर्द

बेहद विचलित सोनू सूद (Sonu Sood) ने साथ ही कहा कि अच्छा हुआ कि इस दौर में उनके माता-पिता नहीं हैं. सोनू कहते हैं, ‘शायद मेरे मां-बाप सही समय पर चले गए. अगर इस दौर से मुझे गुजरना पड़ता कि मैं उनके लिए बेड और ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं कर पाता तो मैं पूरी तरह टूट जाता. मैंने लोगों को रोते और टूटते हुए देखा है. मैंने आज तक इससे खराब दौर कभी नहीं देखा है.’  

24 घंटे काम कर रही सोनू सूद की टीम

बता दें, इस बुरे दौर में सोनू सूद (Sonu Sood) हर किसी की संभव मदद करने की कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने ने बताया कि जिस काम में वो लगे हैं ये 24*7 प्रक्रिया है. साथ ही सोनू ने बताया कि जो लोग उनके साथ काम कर रहे हैं उनमें से ज्यादातर लोगों से वो नहीं मिले हैं. साथ ही कहा कि वे उन लोगों से भी कभी नहीं मिले हैं, जिनकी मदद कर रहे हैं. 

सोनू सूद ने उठाया ऑक्सीजन प्लांट लगाने का जिम्मा

बता दें, देश के अलग-अलग प्रदेशों में सोनू सूद (Sonu Sood) ने ऑक्सीजन प्लांट लगाने की पहल शुरू की है. इसके तहत आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में पहला प्लांट स्थापित हो गया है. वहीं वे देश के और भी हिस्सों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का निरंतर प्रयास करने में लगे हुए हैं. सोनू सूद की इस पहल में और भी लोग उनता सहियोग करने के लिए आगे आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना की इन अदाओं पर मर मिटेंगे फैंस, Video में दिखा अनदेखा अंदाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें