socking- hot actress poonama pandey deleted his instaragm page|Hot अदाओं से आग लगाने वाली Poonam Pandey ने उठाया ये कदम, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

नई दिल्ली : अपनी अदाओं से फैंस के बीच आग लगाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey ) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. पूनम अपनी एक्टिंग से ज्यादा हॉट अंदाज के कारण फैंस के दिलों में राज करती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज से आग लगाती रहती हैं. लेकिन अब पूनम के फैंस को झटका लगने वाला है क्योंकि एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है.

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस को अच्छे से पता है कि वह अपने फैंस को किस तरह से मोहित कर सकती हैं, तो वह इसका कोई भी मौका भी नहीं छोड़ती हैं. लेकिन अब एक बार फिर से पूनम सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल पूनम ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें- Shah Rukh की बेटी Suhana ट्रोलिंग से हुईं परेशान, इंस्टाग्राम कमेंट बॉक्स किया ब्लॉक

पूनम ने डिलीट किया इंस्टाग्राम 

फैंस के दिलों में राज करने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने चाहने वालों को करारा झटका दिया है. फैंस हमेशा पूनम के फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं, लेकिन उनको झटका लगेगा क्योंकि ये इतंजार अब खत्म होने वाला नहीं है. दरअसल पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पेज को डिलीट (Instagram deleted) कर दिया है. फैंस अगर अब पूनम पांडे को इंस्टाग्राम पर सर्च करेंगे तो वह नहीं मिलेंगी. इतना ही नहीं गूगल पर पूनम के वैरीफाइ पेज पर भी एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर क्लिक करने पर पेज नॉट फाउंड शो होगा.

पूनम के चाहने वालों को झटका

पूनम पांडे ने अचानक से ये कदम क्यों उठाया है, एक्ट्रेस के चाहने वालों के अंदर ये सवाल जरुर होगा. पूनम के हर एक वीडियो और फोटोज पर फैंस के लाइक्स और कमेंट  की बाढ़ सी रहती थी, लेकिन अब फैंस एक्ट्रेस की अदाओं को इंस्टाग्राम पर नहीं देख पाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Bollywood की इन फिल्मों ने तोड़ी Boldness की सारी हदें, अकेले में ही देख पाएंगे फैंस

पूनम (Poonam Pandey ) भले ही इंस्टाग्राम से दूर हो गई हों लेकिन अभी वह ट्विटर पर पूरी तरह से एक्टिव हैं. पूनम ने ट्विटर पर क्रिसमस की बधाई भी दी है. एक्ट्रेस ने लिखा है, मेरी क्रिसमस लड़कों!,एक ‘लाइव स्ट्रिप बेस’11pm कल शार्प फिर मिलते हैं. ऐसे में अब फैंस को पूनम की अदाओं के देखने के लिए ट्विटर का सहाना लेना पड़ेगा.

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. 2013 में पूनम ने “‘नशा” (Nasa) फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों के अलावा पूनम ने टीवी शोज में भी काम किया है. बता दें कि पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होंने इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था.