Sidharth Shukla met goons on road on his birthday eve | सड़क के बीचों-बीच बदमाशों से घिरे Sidharth Shukla, फिर एक्टर ने दिखाया SWAG

नई दिल्ली: हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने धूमधाम के साथ अपना 40वां जन्मदिन मनाया है, लेकिन बर्थडे के दिन ही वे विवादों में फंस गए. एक शख्स को गाड़ी से टक्कर मारने की बात सामने आई थी और वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. अब इसी बीच एक और वीडियो सामने आ गया है. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के जन्मदिन की शाम का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क के बीचों-बीच कुछ लोगों से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सिद्धार्थ 10-12 बदमाशों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के साथ ही ट्विटर पर #SherSidharthShukla ट्रेंड करने लगा था. 

एक यूजर ने लिखा है, ‘राजा खड़ा है और अकेले ही वो राजा की तरह बात कर रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला का स्वैग देखिए…ऊफ्फ….’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘असली शेर तो हमारा सिद्धार्थ शुक्ला ही है.’

इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का एक शख्स आरोप लगा रहा था और सिद्धार्थ अपनी सफाई दे रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धार्थ की काफी आलोचना हुई थी, लेकिन इस नए वीडियो सामने आने के बाद लगता है मामला कुछ और ही था. ऐसे में अब सिद्धार्थ के फैन्स उनका साथ दे रहे हैं.  

बता दें, बीते दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) 40 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपना जन्मदिन अपने परिवार और शहनाज गिल के साथ सेलिब्रेट किया था. 

ये भी पढ़ें: नशे में गाड़ी चलाने और मारपीट का लगा आरोप, अब Sidharth Shukla ने कहा, ‘मुझ पर हमला…