Savdhaan India actor arrested by Mumbai Crime Branch for robbing elderly couple | Savdhaan India में नजर आने वाला एक्टर Salman Jaffery गिरफ्तार, बुजुर्गों के साथ करता था ठगी

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने एक टीवी कलाकार को गिरफ्तार किया है. इस एक्टर पर नकली पुलिस बनकर बुजुर्गों को लूटने का आरोप है. इसकी गिरफ्तारी देहरादून पुलिस की सूचना पर हुई है. 

इस शख्स का नाम सलमान (Salman Jaffery) है. इस एक्टर ने छत्रपति राजा शिवाजी, सावधान इंडिया (Savdhaan India) जैसे सीरियलों के अलावा गुलमकई और बहनचोर जैसी फिल्मों में भी चरित्र अभिनेता की भूमिका निभाई है. क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्गों को पुलिस बन ठगने के लिए ये हवाई जहाज से चंडीगढ़, देहरादून और उत्तर भारत के कई शहरों में जाता था. वारदात को अंजाम देने के बाद ये वापस मुंबई आ जाता था. 

40 साल के एक्टर सलमान जाफरी (Salman Jaffery) ने 3 दिसंबर को देहरादून के पटेल नगर में एक बुजुर्ग महिला को ठगा था. सलमान ने महिला को डरा-धमका कर 5 लाख रुपये ऐंठ लिए थे. देहरादून पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के जरिये उस शातिर चोर के मुंबई में छुपे होने की जानकारी हासिल की.

इसके तुरंत बाद ही देहरादून पुलिस ने मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को सूचित किया, जिसके बाद मुम्बई क्राइम ब्रांच की यूनिट 8 ने अपनी तहकीकात के जरिए ओशिवारा में सलमान का ठिकाना खोज निकाला और उसे पकड़ लिया.

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नागपुर में 3 और उत्तराखंड में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं. आरोपी सलमान को उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया गया है, जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश अब भी जारी है.

ये भी पढ़ें: Sandalwood Drug case: Aditya Alva की प्री-अरेस्ट बेल पर SC नहीं करेगा सुनवाई, CCB कर रही तलाश