Sara Ali Khan trolled after wearing manish malhotra lehenga with backless blouse | Sara Ali Khan ने पहना Manish Malhotra का लहंगा, हुईं बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के खूबसूरत लहंगे में फोटोशूट करवाया है. उनकी इस लहंगे में तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. लोग उनकी इस तस्वीर को देख काफी कंफ्यूज हो गए हैं. फोटो में सारा लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों पर खूब कमेंट आ रहे हैं और लोग अपने तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कई लोग इस आउटफिट का मजाक बना रहे हैं. वहीं कई लोग सारा को बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं. 

सारा हो रहीं ट्रोल

आइसी मिंट शेड के लहंगे के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बैकलेस ब्लाउज पहना है और पीठ दिखाते हुए पोज दे रही हैं. कई लोगों ने मजाक उड़ाते हुए लिखा कि ब्लाउज कैसे टिका है. वहीं एक ने लिखा कि ब्लाउज अब गिरा कि तब. वहीं कई तो सारा से पूछ रहे हैं कि कैसे संभाल रही हो? वहीं कुछ फैंस भी हैं जो सारा के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उनके कॉन्फिडेंस की भी तारीफ कर रहे हैं. 

sara ali khan

ऐसा है ब्लाउज

दरअसल, जो तस्वीर सामने आई है, उसमें कई बातें साफ नहीं हो रही हैं. अब हम आपको साफ तौर पर बताते हैं कि सारा (Sara Ali Khan) का ब्लाउज कैसे टिका है. उनके ब्लाउज के बैक पर एक ट्रांजी नेट लगा हुआ है, जिसकी वजह से ब्लाउज टिका हुआ है और ये बैकलेस वाला फील भी दे रहा है. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको भी ये साफ तौर पर नजर आएगा. 

 

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

बता दें, सारा ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के रीसेंट कलेक्शन में कई फोटोज क्लिक कराई हैं. वे इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सारा पर सभी लहंगे एक से बढ़कर एक लग रहे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को आनंद अल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. आखिरी बार सारा ‘कुली नं. 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को इस शो की वजह से मिली ‘थलाइवी’,  फिर लगाई Karan Johar की क्लास

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें