Sanjay Dutt pays Tribute to dad Sunil Dutt on Death Anniversary Wrote Emotional Note with Throwback Photo | पिता Sunil Dutt की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए Sanjay Dutt, लिखा- आप मेरे लिए सब कुछ थे पापा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने पिता के कितने करीब रहे हैं ये तो सभी जानते हैं. संजय दत्त (Sanjay Dutt) नशे की लत से लड़ रहे थे जब उन्होंने अपनी मां को खो दिया. इसके बाद पूरे वक्त उनके पिता ने ही उनका साथ दिया और सुनील दत्त (Sunil Dutt) की कैमिस्ट्री संजय के साथ कैसी थी इस बात को उनकी बायोपिक फिल्म संजू में भी बखूबी दिखाया गया है.

पिता के साथ ऐसी थी कैमिस्ट्री
संजय अपने माता-पिता को बहुत मिस करते हैं और हर साल उनकी डेथ एनिवर्सरी पर कुछ न कुछ जरूर पोस्ट करते हैं. आज अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पिता के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने पिता के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. सुनील दत्त (Sunil Dutt) कैमरा की तरफ देख रहे हैं और संजय अपने पिता को देख रहे हैं.

पिता को याद कर भावुक हुए
इस खूबसूरत तस्वीर में संजय ने अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) का बाजू थाम रखा है. तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लिखा, ‘एक पिता, एक आइडल, एक गुरु, आप मेरे लिए सब कुछ थे. लव यू डैड. आपकी बहुत याद आती है.’ संजय दत्त (Sanjay Dutt) की इस इमोशनल पोस्ट पर ढेरों फैंस ने भी सुनील दत्त (Sunil Dutt) को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

मां के बारे में लिखी थी ये बात
बता दें कि सुनील दत्त (Sunil Dutt) 75 साल के थे जब साल 2005 में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था. सुनील दत्त (Sanjay Dutt) का निधन बांद्रा स्थित उनके घर में हुआ. संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मां नरगिस दत्त की डेथ एनिवर्सरी 4 मई को होती है. बीते दिनों उनकी डेथ एनिवर्सरी पर भी संजय ने एक पोस्ट की थी. जिसमें संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लिखा- एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब आपकी याद नहीं आती है मां.

ये भी पढ़ें

बिग बॉस से निकलकर ‘बेबी डॉल’ बन गईं निक्की तंबोली, पिंक शॉर्ट्स में ढा रहीं कहर

White Bikini में अलाना पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस बोले- कोई तो रोक लो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें