Salman Khan and Sister Alvira Khan Got Notice from Chandigarh Police in Fraud Case | Salman Khan और उनकी बहन Alvira Khan को मिला नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: चंडीगढ़ पुलिस ने कथित फ्रॉड मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन अलवीरा खान (Alvira Khan) को समन भेजा है. सलमान खान (Salman Khan) और उनकी बहन के अलावा भी अन्य 7 लोगों को नोटिस भेजा गया है जिनसे पूछताछ की जाएगी. समाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के मुताबिक चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल ने कहा- उन्हें 13 जुलाई तक जवाब देने का वक्त दिया गया है. अगर इसमें कुछ भी आपराधिक होगा तो कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला?
एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) और अन्य लोगों को भेजे गए नोटिस पर व्यापारी अरूण गुप्ता (Arun Gupta) ने कहा है कि बीईंग ह्यूमन के 2 कर्मचारियों ने उनसे फ्रेंचाइजी खोलने को कहा था. जब वो इस पर राजी हो गए तो उसने कहा गया कि हमें 2 करोड़ रुपये का निवेश करना होगा. उन्होंने बताया कि उन पर ये कहकर दबाव बनाया जाने लगा कि खुद सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) शोरूम की ओपनिंग पर आएंगे.

राधे को लेकर रही थी चर्चा
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) बीते दिनों अपनी फिल्म ‘राधे’ (Radhe) को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. सलमान के काफी अपील करने पर भी फिल्म लीक हो गई थी और इसके बाद उन्होंने पुलिस कंप्लेंट भी दर्ज कराई थी. सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अंतिम (Antim) और टाइगर 3 (Tiger 3) में काम करते नजर आएंगे.

इन फिल्मों में आएंगे नजर
सलमान खान (Salman Khan) की इन दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. एक तरफ जहां टाइगर सीरीज की सभी फिल्में जबरदस्त हिट रही हैं वहीं दूसरी तरफ अंतिम में सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) लीड विलेन के तौर पर पहली बार उनके अपोजिट काम करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें-

अनुपमा का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां

हिना खान की मम्मी ने चप्पल से कर दी पिटाई! Video में सामने आई वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें