Saif Ali Khan Asked Kareena Kapoor Mother Babita For live In Relationship | जब Saif Ali Khan ने Kareena Kapoor की मां से लिव-इन में रहने की मांगी थी इजाजत, मिला था ये जवाब

नई दिल्ली: करीना और सैफ (Kareen And Saif) बॉलीवुड के हॉट कपल माने जाते हैं. कई सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे से शादी की. अब करीना दो बच्चों की मां बन चुकी हैं और अपना फैमिली टाइम खूब इंजॉय करती हैं. आपको शायद इस बात की जानकारी ना हो कि करीना और सैफ (Saif Kareena) शादी से पहले लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे और इसकी इजाजत खुद करीना की मां बबीता ने दी थी. 

करीना की मां ने दी थी इजाजत

एक इंटरव्यू में करीना (Kareena Kapoor) ने बताया कि, सैफ ने मुझसे कहा कि मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं जो तुम्हें तुम्हारे घर ड्राप करने जाऊं. इसलिए मैं तुम्हारी मां बबीता से लिव इन रिलेशन के बारे में बात करना चाहता हूं और आगे की जिंदगी करीना के साथ बिताना चाहता हूं. करीना ने बताया कि उनकी मां इस फैसले से कूल थीं. उन्होंने साथ रहने की इजाजत दे दी. 

घर से भागने का किया था प्लान

करीना और सैफ (Saif Kareena Wedding) दोनों को हर प्रेमी जोड़े की तरह बहुत सी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा था। करीना ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि सैफ से शादी करने के लिए उन्होंने घर से भागने का प्लान बना लिया था. हालांकि, बाद में सबकी रजामंदी से इस प्रेमी जोड़े ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी.

अपनी सौतली मां की फैन हैं सारा

बता दें, इस शादी में सैफ के बच्चे सारा और इब्राहिम भी शामिल थे. सारा ने कॉफी विद करन शो में बताया कि उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान और करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की शादी में भाग लिया था. सारा ने बताया कि इस शादी के लिए उनको उनकी मां अमृता सिंह ने तैयार किया था. यही नहीं सारा ने यह भी कहा था कि वो करीना कपूर  (Kareena Kapoor) की बड़ी फैन हैं. 

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने पुरानी तस्वीर की शेयर, बताया कितने बदल गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें