Saba Ali Khan Revealed 11 year old note written by Kareena Kapoor Khan | Kareena Kapoor की ननद Saba Ali Khan ने शेयर किया 11 साल पुराना नोट, एक्ट्रेस ने दिया था खास संदेश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं मायके से लेकर ससुराल तक करीना ने अच्छा बैलेंस बनाया हुआ है. शादी से पहले भी करीना अपने ससुराल वालों से काफी जुड़ी हुई थीं और इस बात का सबूत वो 11 साल पुराना नोट है, जो करीना ने अपनी ननद सबा को लिखा था. 

करीना का 11 साल पुराना नोट

सबा अली खान (Saba Ali Khan) अक्सर अपने परिवार की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक नोट शेयर किया जिसे उनकी भाभी यानी करीना कपूर ने शादी से पहले सबा के लिए लिखा था. सालों बाद सबा ने उस मैसेज को रिवील किया है कि आखिर करीना (Kareena Kapoor) ने उस नोट में क्या लिखा था.

saba

लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे करीना और सैफ

दरअसल सैफ से शादी करने से पहले करीना (Kareena Kapoor) ने सबा (Saba Ali Khan) के प्रति प्यार जताया और लिखा- ‘डियर सबा, आपको जानकर अच्छा लगेगा, प्यार और किस्मत हमेशा, करीना’ बता दें कि 2012 में करीना (Kareena Kapoor) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से मुंबई में शादी की थी और इसके पहले वो लिव इन रिलेशनशिप में थे.

तस्वीरें शेयर करती रहती हैं सबा

आपको बता दें कि अक्सर सबा (Saba Ali Khan) पटौदी परिवार की अनदेखी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें करीना, सैफ, कुणाल खेमू, सोहा, सबा और लिटिल इनाया खेमू और तैमूर नजर आ रहे हैं.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- दिशा का ये बैकफ्लिप है बहुत कठिन, आप ना करें ट्राई वर्ना कमर हो सकती है टेढ़ी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें