Rubina Dilaik and Abhinav Shukla can be winner of bigg boss 14 Eijaz Khan will loose bigg boss 14 | Rubina Dilaik और Abhinav Shukla जीत सकते हैं Bigg Boss 14, Eijaz Khan खाएंगे मात!

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) धीरे-धीरे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. आने वाले महीने में शो का फिनाले होना है. ऐसे में अब हर कोई विजेता बनना चाहता है. अगर शो में किसी को एंटरटेनमेंट के आधार पर जिताना होता तो मेकर्स पक्का राखी को ट्रॉफी देते, मगर ऐसा नहीं है. यहां मामला फैन फॉलोइंग का है. बिग बॉस के इतिहास में आजतक कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विनर नहीं बन पाया है. ऐसे में राखी का जीतना तो बेहद मुश्किल है. 

बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले की रेस में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), एजाज खान (Eijaz Khan), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और अली गोनी (Aly Goni) एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे सकते हैं. सबसे पहले बात की जाए एजाज खान की तो मेकर्स उन्हें कुछ पुराने कमिटमेंट्स के चलते शो से इसी हफ्ते बेघर कर सकते हैं. रही बात अली गोनी की तो वो भी राखी सावंत की तरह ही इस शो के बीच में ही आए हैं तो ये साफ है कि वे जीत नहीं सकते, क्योंकि अब तक कोई भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नहीं जीता है. ऐसे में बिग बॉस फिनाले की रेस से सीधा तौर पर अली गोनी और एजाज खान बाहर हो गए हैं.

इस वजह से राहुल खा सकते हैं मात 

अब सिर्फ अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik)  ही ऐसे कंटेस्टेंट बचे है, जिन्हें देखकर लगता है कि ये दोनों फिनाले में आमने-सामने खड़े मिलेंगे. इनके साथ फिनाले में राहुल वैद्य भी कड़ी टक्कर देते नजर आएंगे. ये देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन जीतता है. राहुल शो में शुरआत से ही हैं. उनका गेम प्लान भी लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन शो के बीच उनसे एक बड़ी गलती भी हुई है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने ‘बिग बॉस 14’ के मिनी फिनाले से पहले ही इस शो से बाहर होने का फैसला ले लिया था, जिसके बाद सलमान खान उनसे काफी नाराज थे. अब ऐसे में उनके चांसेज थोड़ा कम हो रहे हैं. वैसे शुरुआती दौर में लोगों ने उन्हें कमजोर समझा था, लेकिन उन्होंने बड़े-बड़ों को कड़ी टक्कर दी है. 

काफी स्ट्रॉन्ग है इनका गेम

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) पर पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पीछे-पीछे चलने के आरोप लगते रहे हैं. लोगों का कहना है कि वे पत्नी के दम पर ही शो में टिके हैं, लेकिन समय-समय पर अभिनव शुक्ला ने सभी को गलत ठहराया है. वो काफी प्रोटेक्टिव हसबैंड के तौर पर समने आए हैं. अभिनव शुक्ला इस शो में मजबूत कंटे्स्टेंट के तौर पर उभरे हैं. साथ ही सलमान भी कह चुके हैं कि रुबीना-अभिनव की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है

रुबीना दिलैक हैं प्रबल दावेदार

बिग बॉस (Bigg Boss) का शो ऐसा ही है, जहां आपको अपनी बातों को बेबाकी से रखना होता है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इस शो में ऐसी कंटेस्टेंट है, जिन्होंने अपनी बाते काफी बेबाकी से रखी हैं. वो हमेशा अपने लिए स्टैंड लेती हैं. इसके साथ ही उनका स्ट्रॉन्ग फैन बेस है. सोशल मीडिया पर भी उन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है. टू द प्वाइंट बात करने की वजह से अक्सर वो लोगों की आंखों में चुभती हैं, मगर उनके फैन्स उन्हें पसंद करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Sonali Phogat ने दिखाया अपना रंग! Rubina Dilaik को दी गाली 

VIDEO