Rhea Chakraborty thrown out from Chehre starring Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi | Chehre से Rhea Chakraborty को दिखाया गया बाहर का रास्ता? प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: फिल्म जगत के सबसे अनुभवी एक्टर्स में से एक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी की फिल्म आने वाली है. फिल्म का नाम चेहरे (Chehre) है, जिसका टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर रिलीज के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर के सामने कई सवाल भी खड़े हो गए हैं. लोगों का सवाल है कि इस फिल्म के पोस्टर और टीजर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गायब क्यों हैं? प्रोड्यूसर के सामने इस सवाल को जब ‘मिड डे’ ने उठाया तो उन्होंने काफी स्मार्ट जवाब देकर किनारा कर लिया. 

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने दिया स्मार्ट जवाब

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी चेहरे (Chehre) फिल्म में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी कास्ट किया जाना था, लेकिन फिल्म के पोस्टर और टीजर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नहीं देखा गया. इसके बाद कई सवाल उठे थे और हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित से मिड डे मैग्जीन ने सवाल किया. इसका प्रोड्यूसर ने बड़ी सफाई से जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अभी इस टॉपिक पर बात नहीं करने का फैसला किया है, वह सही समय पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से जुड़ी बातें करेंगे.

Rhea Chakraborty को मिला सपोर्ट 

आपको बता दें, रिया चक्रवर्ती का नाम ‘चेहरे’ (Chehre) पोस्टर और टीजर में न देखे जाने पर कई फिल्म प्रोड्यूसर उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा भी जता रहे हैं. उनका मानना है की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बहुत टैलेंटेड हैं और लोग उन्हें देखना चाहते हैं. रिया को सपोर्ट करने वाले प्रोड्यूसर ने कहा, ‘अगर संजय दत्त बेल के दौरान काम कर सकते हैं तो रिया क्यों नहीं?’

फिल्म 2020 में ही होनी थी रिलीज 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) एक मिस्ट्री-थ्रिलर मूवी है. इसके डायरेक्टर रूमी जाफरी हैं और निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है. ‘चेहरे’ (Chehre) को इस साल की सबसे चर्चित मूवीज में से एक माना जा रहा है. इस मूवी में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्नु कपूर, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चक्रवर्ती मेन लीड में दिखेंगे. 

बता दें, कोविड के चलते यह मूवी पिछले साल रिलीज नहीं हो पाई थी. वहीं फिल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को कर दी गई थी और यह पिछले साल 17 जुलाई को रिलीज की जानी थी. कोरोना महामारी की वजह से इस पर ब्रेक लगा दिया गया था.

ये भी पढ़ें: ‘जॉन’ की होगी जॉन से लड़ाई! न हों हैरान, देखें सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर