Rhea Chakraborty ready to comeback offered to play the role of Draupadi in a Mahabharata Movie | Draupadi का किरदार निभाएंगी Rhea Chakraborty? महाभारत की कहानी पर आधारित होगी ये फिल्म

नई दिल्ली: महाभारत उन कुछ सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है जिस पर फिल्म बनाए जाने को लेकर बीते काफी वक्त से चर्चाएं होती रही हैं. रामायण (Ramayana) के बाद ये दूसरी सबसे मशहूर मायथोलॉजिकल कहानियों में से एक मानी जाती है. महाभारत (Mahabharata) पर फिल्म बनाना किसी भी फिल्ममेकर का सपना हो सकता है लेकिन जब भी इस बारे में बातें शुरू होती हैं तो बजट आड़े आ जाता है.

द्रौपदी के रोल में दिखेंगी रिया
फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा और किसे नहीं इस बारे में भी तमाम नाम सामने आते रहे हैं, हालांकि आधिकारिक घोषणा किसी के भी बारे में नहीं की गई. अब कुछ ताजा खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को महाभारत (Mahabharata) की कहानी में द्रौपदी (Draupadi) का रोल ऑफर किया गया है. TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक खबरें हैं कि रिया ‘महाभारत’ में द्रौपदी (Draupadi) का किरदार करती नजर आ सकती हैं.

मॉर्डन वर्ल्ड में गढ़ी गई है कहानी
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि ये एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट होगा जिसमें द्रौपदी (Draupadi) और महाभारत (Mahabharata) को लेकर एक बिलकुल अलग और हटकर कहानी दिखाई जाएगी. हालांकि इस कहानी को मॉर्डन वर्ल्ड और आज के समाज में गढ़ा जाएगा. ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है. द्रौपदी (Draupadi) का किरदार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ऑफर किया गया है और अभी वो इस पर विचार कर रही हैं.

सुशांत केस में लगे थे गंभीर आरोप
बता दें कि रिया जल्द ही फिल्म चेहरे में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अहम किरदार निभाए हैं. बीता साल रिया के लिए काफी बुरा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उन पर कई गंभीर आरोप लगे थे. सुशांत के पिता ने एक FIR में रिया पर सुशांत के पैसे ऐंठने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे संगीन आरोप लगाए थे.

वापसी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती
हालांकि लंबे वक्त तक देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसियां इस केस को सुलझाने में लगी रहीं लेकिन अब तक रिया पर एक भी आरोप साबित नहीं हुआ है. इस वक्त सुशांत की मौत के मामले की जांच सीबीआई के हाथ में है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का करियर इस विवाद के बाद खत्म सा हो गया था लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह वापसी के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें

बोमन ईरानी की मां का निधन, एक्टर बोले- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे

‘Bigg Boss’ में सेलेब्स की एंट्री पर Arshi Khan ने किया बड़ा खुलासा, कह दी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें