Rhea Chakraborty files complaint against neighbour to mislead investigation in Sushant Singh Rajput case| पड़ोसी की शिकायत लेकर CBI के पास गईं रिया चक्रवर्ती, लगाए ये आरोप

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rjput) को आत्महत्या (suicide) के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने सोमवार (12 अक्टूबर) को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से आग्रह किया कि वह मामले में जांच को भटकाने के वास्ते मीडिया को ‘‘झूठे’’ बयान देने के लिए उसकी पड़ोसी के खिलाफ कार्रवाई करे.

सीबीआई की विशेष टीम का नेतृत्व कर रही नुपूर शर्मा को संबोधित एक पत्र में चक्रवर्ती ने कहा कि उनकी पड़ोसी डिंपल थवानी ने झूठा दावा किया था कि राजपूत ने 13 जून को उन्हें (चक्रवर्ती) उपनगरीय मुंबई में अपनी कार से उनके घर छोड़ा था. इसके अगले दिन 14 जून को राजपूत बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत पाये गये थे.

रिया ने बताया, डिंपल थवानी ने मेरे खिलाफ लगाए झूठ आरोप

चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मानशिंदे द्वारा जारी पत्र में कहा, ‘‘डिंपल थवानी ने मेरे खिलाफ झूठे और संगीन आरोप लगाये और जांच को भटकाया. यह आरोप कि सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को अपनी कार से मुझे मेरे घर छोड़ा था, झूठा है.’’

संपर्क करने पर थवानी ने कोई जवाब नहीं दिया. गौरतलब है कि राजपूत मौत मामले की जांच में सामने आये मादक पदार्थ मामले के सिलसिले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने सितम्बर में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. बम्बई उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह चक्रवर्ती को जमानत दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *