Republic Day 2021: Patriotism related movies in multiplex in lucknow | Republic Day 2021: मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति की फिल्में देखिए सिर्फ 10 रुपये में

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) की पूर्व संध्या के मौके पर पूरा देश आज उत्साह में नजर आ रहा है. वहीं सिनेमाप्रेमियों के लिए भी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर अगर आप भी मल्टीप्लेक्स (Multiplex) में महज 10 रुपए देकर फिल्म देखना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है. क्योंकि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के सभी मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्मों (Patriotism related movies) को बस 10 रुपए में दिखाया जाएगा.

पहले आओ पहले पाओ 

दरअसल आज शाम लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने इस संबंध में एक सूचना प्रेस विज्ञप्ति के जरिए रिलीज की है और इस मामले में सभी मल्टीप्लेक्स के लिए एक आदेश जारी किया गया है. इस आदेश के अनुसार पहले आओ और पहले पाओ की तर्ज पर 10 रुपये में देश भक्ति वाली फिल्मों (Patriotism related movies) का टिकट दिया जाएगा.

जारी की पूरी फिल्मों की लिस्ट

जिला मजिस्ट्रेट (DM) के इस आदेश में कहा गया है, 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर जिले के सभी मसल्टीप्लेक्स में देश भक्ति की भावना वाली फिल्मों को दिखाए जाने का प्रस्ताव है. साथ ही इस आदेश में फिल्म दिखाने वाले सभी मल्टीप्लेक्स के नामों की लिस्ट और दिखाई जाने वाली फिल्मों की लिस्ट भी दी गई है. तो अब कल यानी मंगलवार को इन सभी फिल्मों को दिखाया जाएगा. इसी आदेश में यह भी शामिल है कि इन फिल्मों (Movies) को देखने के लिए दर्शक को महज 10 रुपए चुकाने होंगे. 

13 थियटर्स के नाम शामिल

इस आदेश में साफ तौर पर सभी न्यूज पेपर में निशुल्क यह लिस्ट पब्लिश करने का आदेश भी दिया गया है. इसमें यह भी बताया गया कि स्क्रीम सिर्फ पहले आओ पहले पाओ के तर्ज पर दी जाएगी. तो बता दें कि लखनऊ के सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल में देशभक्ति की फिल्में दिखाई जाएंगी. शहर में 13 थिएटर हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें