Rakhi Sawant fell in love with Abhinav Shukla in Bigg Boss 14 | Bigg Boss 14: Abhinav Shukla के प्यार में हुई Rakhi Sawant गिरफ्त, जल्द कहेंगी- I Love U

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जबसे एंट्री मारी है, घर का माहौल ही रंगीन हो गया है. इसके साथ ही लोग को शो काफी पसंद भी आने लगा है. राखी आए दिन अपनी नई-नई धमाकेदार बातों से लोगों को एंटरटेन करती हैं. बीते दिनों ही राखी जूली बन गई थीं. इससे दर्शक, घरवाले और सलमान खान सभी खूब एंटरटेन हुए. 

अब राखी सावंत रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच आकर खूब मस्ती करेंगी. सामने आए ‘बिग बॉस 14′ (Bigg Boss 14) के प्रोमो में राखी सावंत अपने पति को खूब याद कर रही हैं. वे कन्फेशन रूम में बैठी नजर आ रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस से कह रही हैं कि उन्हें अपने पति की याद आ रही है. साथ ही राखी ने कहा कि उनके पति को शो में लाया जाए. राखी कहती नजर आ रही हैं कि मन करता है अभिनव को चुरा लूं. अभिनव को वो हॉट भी बताती हैं. 

राखी करती हैं अभिनव को पसंद

प्रोमो में राखी सावंत ये भी कह रही हैं कि आज कल वो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को पसंद करने लगी हैं. साथ ही राखी ने कहा कि वे अभिनव को दिल की बात बताना चाहती हैं. प्रोमो में राखी की बातों पर अभिनव का रिएक्शन तो नहीं दिखाया गया, लेकिन आने वाले एपिसोड में रुबीना और अभिनव का रिएक्शन देखने लायक होगा. 

 

राखी सावंत अपने नई-नई तरकीबों से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आने से घर में काफी कुछ मजेदार होने लगा है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या राखी शो जीत पाएंगी या फिर वे बाहर हो जाएंगी. अब तक के इतिहास में कोई भी वाइलड कार्ड कंटेस्टेंट शो नहीं जीता है. वैसे राखी पहले भी एक सीजन में शो का हिस्सा रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Aly Goni ने Jasmine को किया शादी के लिए प्रपोज, खिलखिला उठीं एक्ट्रेस