Rajinikanth condition improved will be discharged on Sunday | Rajinikanth के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, हालत में हुआ सुधार इस दिन होंगे डिस्चार्ज

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को शुक्रवार ब्लड प्रेशर की समस्या के साथ हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता की हालत में काफी सुधार है और रविवार सुबह उनको डिस्चार्ज किए जाने पर निर्णय लिया जाएगा. डॉक्टरों ने शनिवार को कहा कि अपोलो अस्पताल में इलाज करवा रहे अभिनेता की जांच रिपोर्ट आ गई है, जिसमें कुछ भी चिंताजनक बात नहीं है.

रजनीकांत हेल्थ अपडेट
अस्पताल ने एक बयान में कहा, ‘कुछ और रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है. जांच और रात में उनके ब्लड-प्रेशर की स्थिति की रिपोर्ट के आधार पर, रविवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में निर्णय लिया जाएगा.’ अपोलो अस्पताल ने इससे पहले जारी बयान में कहा था, ‘रजनीकांत (Rajinikanth), जिन्हें कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनकी सेहत में अच्छा सुधार है. उनका रक्तचाप अभी भी उच्च स्तर पर है, हालांकि कल से बेहतर नियंत्रण में है.’

रजनीकांत के साथ हैं उनकी बेटी
उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, ‘उन्हें ब्लड प्रेशर की दवाएं ध्यान से दी जा रही हैं और वे निरंतर निगरानी में रहेंगे. उनके ब्लड प्रेशर को देखते हुए उन्हें पूरा आराम करने की सलाह दी गई है और बाहरी लोगों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है.’ बता दें कि रजनीकांत के साथ अस्पताल में उनकी बेटी रह रही हैं.

कोरोना वायरस निगेटिव पाए गए रजनीकांत
अस्पताल के अनुसार, रजनीकांत (Rajinikanth Health Update) 22 दिसंबर को कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे. रजनीकांत हैदराबाद में पिछले 10 दिनों से अपनी फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग कर रहे थे. फिल्म के सेट से कुछ लोग कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए, जिसके चलते रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह 22 दिसंबर को निगेटिव पाए गए. निगेटिव आने के बाद उन्हें आईसोलेशन में रखा गया है और उनकी निरंतर देखभाल की जा रही है.

रजनीकांत की हालत स्थिर
अस्पताल ने जारी बयान में कहा था, ‘हालांकि उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन उनके ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव देखते हुए उन्हें मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’ रजनीकांत ने हाल ही में कहा था कि वह इस फिल्म को समाप्त करने के बाद सक्रिय रुप से राजनीति में प्रवेश करेंगे. उन्होंने कहा था कि वह इसका विवरण 31 दिसंबर को देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें