Radhe Your Most Wanted Bhai Trailer: Salman Khan broke the no kiss rule in latest movie radhe your most wanted bhai | क्या Salman ने तोड़ दिया No Kiss Rule? दिशा के साथ रोमांटिक होते दिखे दबंग खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की बेहद चर्चित फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ का ट्रेलर (Radhe Your Most Wanted Bhai Trailer) रिलीज हो गया है. एक बार फिर सलमान धांसू अंदाज में लोगों को अपना दीवाना बनाने आ गए हैं. 

ट्रेलर में दिखा धांसू अंदाज

ट्रेलर में दिख रहा है कि मुंबई के युवा ड्रग्स के नशे में जकड़े हुए हैं और इन सब का सफाया करने के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने कमिटमेंट दी है. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) विलेन के कैरेक्टर में खूब जम रहे हैं. वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) भी फिल्म में काफी खूबसूरत दिखीं. ट्रेलर में जैकलीन फर्नांडिस के डांस नंबर की भी झलक देखने को मिली. लेकिन इस फिल्म में एक चीज ऐसी भी देखने को मिली जो फैंस को चौंका सकती है. एक सीन में सलमान, दिशा को किस करते दिखाई दिए. 

 

सिनेमाघर और ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर एक बड़ा  ऐलान किया है. राधे, ईद पर सिनेमाघरों के साथ जीप्लेक्स और जी5 पर भी रिलीज की जाएगी, जहां यह Pay Per View के आधार पर उपलब्ध रहेगी, यानी फिल्म देखने के लिए दर्शकों एक निश्चित राशि चुकानी होगी.

पिछले महीने ही रिलीज डेट की कर दी थी घोषणा

आपको बता दें, पिछले महीने सिनेमाघरों में ‘रूही’ की रिलीज के साथ ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी. सलमान खान (Salman Khan) ने ट्विटर पर प्रभुदेवा की निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपना ही डायलॉग मारा था और लिखा था, ‘ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने…’ इसी के साथ उन्होंने लिखा था राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई 2021 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, हो रही शहनाज गिल से तुलना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें