People trolled aly goni sister during goa vacation, actor left twitter |Aly Goni की बहन को सोशल मीडिया पर किया जा रहा था ट्रोल, एक्टर ने छोड़ दिया ट्विटर

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम अली गोनी (Aly Goni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. लेकिन अब वो इसी सोशल मीडिया से दूर जा रहे हैं वो भी अपनी बहन के कारण. जी हां, एक्टर ने ट्विटर से दूरी बनाने का फैसला किया है और उन्होंने यह फैसला गुस्से में आकर लिया है.

अली का गुस्सा

अली गोनी (Aly Goni) ने हाल ही में उन्होंने अपने सोशल एकाउंट बंद करने का ऐलान कर दिया है. वो ट्रोल्स से बेहद परेशान हो गए हैं और झुंझलाहट में उन्होंने कई पोस्ट भी किए थे. वो अपनी बहन को ट्रोल किए जाने से नाराज हो गए और उन्होंने लेटेस्ट पोस्ट में गुस्सा जाहिर किया है. इस मामले पर अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भी पोस्ट शेयर कर सभी से खास अपील की है.

सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

अली गोनी (Aly Goni) की बहन इल्हाम गोनी की गोवा वैकेशन को देखने के बाद कई ट्रोल्स ने निशाना साधना शुरू कर दिया. इल्हाम, जैस्मिन के संग वैकेशन मना रही हैं. वहीं, ट्रोल्स को जवाब देते हुए अली ने अपने पोस्ट में लिखा कि वो परिवार पर हमला करने वाले लोगों से परेशान हो गए हैं और अब सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है. 

बहन को बोले गए थे अपशब्द

अली (Aly Goni) ने कई पोस्ट किए हैं. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा- ‘मैंने कुछ एकाउंट्स को मेरी बहन के लिए अपशब्द कहते हुए और निगेटिव बातें करते हुए देखा. मैं इन चीजों को इग्नोर कर देता हूं, लेकिन ये इग्नोंर नहीं हो रहा है. मेरे परिवार को इसमें खींचने की हिम्मत भी ना करना… मैं अभी बहुत गुस्से में हीं, मैं अपना एकाउंट डिलीट कर सकता हूं’.

 

 

लोगों से प्यार फैलाने को कहा

इसके बाद अली (Aly Goni) ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैं ट्विटर से कुछ समय के लिए जा रहा हूं. मेरे लोगों को बहुत सारा प्यार’. इस मामले पर जैस्मिन भसीन ने भी पोस्ट किया है उन्होंने लिखा- ‘मैं ना किसी पर इल्जाम लगा रही हूं और ना ही किसी को गलत समझ रही हूं. सभी से बस रिक्वेस्ट कर रही हूं कि पॉजिटिव रहें और शांत रहें. जब मैं टॉक्सिक बातों पर प्रतिक्रिया नहीं देते तो वो अपने आप खत्म हो जाी है. अगर आप मुझसे प्यार करते हैं तो सिर्फ प्यार ही फैलाएंगे’.

 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora फटी जींस में निकलीं बाहर, एब्स दिखाने का भी नहीं छोड़ा मौका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें