Pavitra Punia eijaz khan soon to move in live in relation | खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे Eijaz Khan और Pavitra Punia, जल्द शुरू करेंगे लिव इन रिलेशन में रहना?

नई दिल्ली: बिग बस 14 (Bigg Boss 14) की मोस्ट लव्ड जोड़ी एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) को लोग खूब पसंद करते हैं और इनकी फोटोज देखने के लिए भी बेकरार रहते हैं. एजाज खान और पवित्र पुनिया इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. दोनों अपना ज्यादातर वक्त एक-दूसरे के साथ बिताते हैं. अब खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों जल्द ही साथ में रहना शुरू कर सकते हैं. इसका मतलब दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

अक्सर साथ स्पॉट होते हैं एजाज-पवित्रा

ये कपल हर इवेंट में एक-दूसरे के साथ पहुंच रहा है. दोनों की जोड़ी को लोग खूब चाहते भी हैं ऐसे में ये खबर सामने आ रही है कि दोनों अब लिव इन रिलेशन में साथ रहेंगे. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया कि सूत्रों के हवाले से उन्हें इस बात की जानकारी मिली है कि दोनों साथ में रहने वाले हैं. 

जल्द साथ रहने लगेंगे एजाज-पवित्रा

एक सूत्र ने बताया, ‘एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्र पुनिया (Pavitra Punia) बेहद प्यार में हैं. वो चीजों को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चहाते हैं और इस नए रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते हैं. दोनों साथ में और अधिक समय बिताना चाहते हैं और ऐसे में एक-दूसरे को और भी ज्यादा जान जाएंगे. वो साथ में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. साथ में रहने से एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान सकेंगे.’ सोर्स ने ये भी बताया, ‘आने वाले महीने में दोनों साथ में रहना शुरू करेंगे. दोनों से अब ज्यादा इंतजार भी नहीं हो रहा है.’  

शादी पर ऐसा है कपल का ख्याल

बता दें, इन दोनों ने खुलकर एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला है. साथ ही ये कपल इशारा दे चुका है कि दोनों जल्दी ही शादी भी करेंगे. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने भी ये बात एक इंटरव्यू में कही थी कि वो एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं और परिवार की सहमति के बाद शादी करने वाली है. एजाज खान (Eijaz Khan) ने बताया था कि मेरे भाई और कजिन्स पवित्रा (Pavitra Punia) से मिल चुके हैं. मैं भी उनके भाई से मिल चुका हूं. अब अगले जनरेशन से मिलने की तैयारी है. हमारा परिवार थोड़ा फैला हुआ है इसलिए सबको साथ में समेटने में थोड़ा टाइम जाएगा. गौर करें तो एजाज (Eijaz Khan) जब से बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं उन्हें अक्सर पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Video: Sonali Phogat बन गई हैं फिटनेस फ्रीक, जिम में बहा रहीं पसीना