NCB summons arjun rampal sister in bollywood drug case | Drug Case: NCB ने Arjun Rampal की बहन को भेजा समन, आज होगी पेशी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उनकी बहन पर भी शिकंजा कस लिया है. अब एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की बहन कोमल (Arjun’s Sister Komal) को समन भेजा है. जानकारी के मुताबिक पुछताछ आज ही होगी. बताया जा रहा है कि अर्जुन की बहन को 11 बजे तक पहुंचने के आदेश दिए गए हैं. 

इससे पहले एनसीबी (NCB) अर्जुन रामपाल से भी कई बार पूछताछ कर चुकी है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)  को एनसीबी ने 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने 22 दिसंबर का वक्त एजेंसी से मांगा था. 21 दिसंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के सामने पेश हुए थे.

अर्जुन रामपाल से पहले भी हुई थी पूछताछ

बता दें, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बंगले पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इस ऑपरेशन के बाद ही दोनों को समन भेजा गया. वहीं, 19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था.

गैब्रिएला के भाई की हुई थी गिरफ्तारी

अर्जुन (Arjun Rampal) की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला के भाई के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें भारत में बैन हैं. अगिसियालोस का कनेक्शन ओमेगा गोडविन नाम के ड्रग पेडलर से बताया गया था. ये पेडलर मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था.

कई लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका हैं. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है. मौजूदा वक्त की बात करें तो एनसीबी के पास  85 गैजेट्स हैं. एनसीबी ने इन गैजेट्स को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब्स में भेजा है.

ये भी पढ़ें: Drug Case: NCB ऑफिस में Arjun Rampal आज नहीं होंगे पेश, बताई अगली तारीख