Nawazuddin Siddiqui asked Neha Sharma to stay in aukat, video gone viral | Nawazuddin Siddiqui ने एक्ट्रेस को मारा धक्का, कहा- ‘औकात में रह’

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैंस क्या एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी उनके कई दीवाने हैं. इन्हीं दीवानों में से एक हैं नेहा शर्मा. लेकिन जब नेहा ने उनसे बात करने की कोशिश की तो एक्टर ने उन्हें औकात में रहने की नसीहत दे डाली. 

नेहा को दी नसीहत

दरअसल, नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनकी को स्टार नेहा शर्मा (Neha Sharma) हैं. इसके अलावा संजय मिश्रा और जरीना वहाब भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. इसी फिल्म को लेकर नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नवाजुद्दीन नेहा शर्मा को औकात में रहने की बात कर रहे हैं. 

 

वायरल हो रहा वीडियो

नेहा शर्मा (Neha Sharma) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को बेहद मजाकिया अंदाज में बनाया गया है. वीडियो में लुक की बात करें तो नेहा ने सलवार सूट पहना हुआ है और वह नवाजुद्दीन के पास जाती हैं और कहती हैं, ‘मुझे आप बहुत क्यूट लगे… चलिए एक-दूसरे को जानते हैं’. जिस पर नवाजुद्दीन कहते हैं, ‘aaawww…औकात में रह’.

रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो

नवाजुद्दीन का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘बारिश की जाए’. इस गाने में नवाजुद्दीन पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सुनंदा शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. यह एक रोमांटिक गाना है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- रोमांटिक हुईं Salman Khan की बहन, एक-दूसरे आंखों में डूबे नजर आए आयुष-अर्पिता

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें